Breaking News

अपनी शादी की10वीं एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने लिखी दिल की बात

 

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी की शादी को आज 10 साल पूरे हो गए हैं और अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा जापान में सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों ने इस खास दिन पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं बल्कि स्पेशल तरीके से इंजॉय करने का फैसला लिया है।

आज 22 नवंबर को शिल्पा अपनी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर शिल्पा और राज का एक किस वाला विडियो वायरल हो रहा है , जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. दोनों का अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह को सेलिब्रेट करने का अंदाज ही निराला है. ये उनके विडियो को देख कर लग रहा है. शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ लिपलॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियो में  दोनों  बहुत ही खूबसूरत लग रहे है ये लोकेशन जापान की राजधानी क्योटो की है. इनके आस-पास पेड़ नजर आ रहे हैं और जमीन पर ढेर सारे पत्ते बिखरे हुए हैं. इसी रोमांटिक लोकेशन के बीच दोनों अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने  दिल से प्यार भरी बात भी लिखी है। उन्‍होंने ल‍िखा है- ‘ताजी हवा और प्यार पर जिंदा हूं.. ये जगह किसी पोस्टकार्ड जैसी लगती है! इसे देखकर लगता है कि प्रकृति जितनी अनछुई रहेगी उतनी ही खूबसूरत रहेगी। क्योटो में सिर्फ खूबसूरत रंग ही नहीं मिले बल्कि किस भी मिला है। हैप्पी एनिवर्सरी’

शिल्पा की इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. जिनमें सोफी चौधरी, फराह खान जैसे सेलेब शामिल हैं. फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’. वहीं, सोफी चौधरी ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सी माई फेवरेट्स.. 10 साल कैसे? अभी तो लगता है तुमने डेटिंग शुरू की है. खुश रहो.’

आपको बता दें कि शिल्पा की राज कुंद्रा से मुलाकात साल 2007 में ब्रिटिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ जीतने के बाद हुई थी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से लंबी डेटिंग के बाद साल 2009 में शादी की थी. राज कुंद्रा की ये दूसरी शादी है. उस समय तो खबरें ये भी थी कि शिल्पा के कारण ही राज की पहली शादी टूटी थी. अब दोनों की शादी को 10 साल हो गए हैं और इनका एक बेटा भी है.

 

रिपोर्टर आभा यादव