Breaking News

यूपी में इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का विशाल धरना प्रदर्शन

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर विशाल धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपा.

कार्यकर्ताओं के प्रेम मे, भोले शंकर की तरह जहर पी गये अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बताया ‘गुजरात माडल‘ का कड़वा सच, जानकर चौंक जायेंगे आप ?

 यूपी में बिजली दरों में हुई बेतहाशा वृद्धि की वापसी की मांग करते हुए समाजवादी पार्टी ने आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना दिया. इस दौरान लखनऊ में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपा.

अखिलेश यादव ने गुजरात से बताया 5 हजार साल पुराना रिश्ता, जानिये कैसे ?

निकाय चुनाव परिणामों को लेकर, मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान

 अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सभी 75 जिला मुख्यालयों में जिलाधिकारी के कार्यालयों पर लाखों कार्यकतर्ओं ने धरना दिया। समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार द्वारा गरीबों और किसानों को दण्डित किए जाने वाले व्यवहार का कड़ा विरोध करते हुए कहा है कि इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

निकाय चुनाव परिणामों मे भाजपा की बाजीगरी पर, प्रो ० रामगोपाल यादव का पोल खोल

समाजवादी पार्टी 7 दिसम्बर को, सभी जिलों मे डीएम आफिस पर देगी धरना, जानिये क्यों?

    समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में रामगोविन्द चौधरी, नेता विरोधी दल विधानसभा, अहमद हसन, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ तमाम नेता शामिल थे. इन नेताओं ने राज्यपाल से बिजली की दरों में की गई बढ़ोत्तरी तत्काल वापस लेने के लिए बीजेपी सरकार को निर्देशित करने की मांग की.