Breaking News

ये दो दिन रहेगी कड़ाके की ठंड, इन जिलों में होगी भारी बारिश और ओलावृष्टि….

नई दिल्ली, उत्तराखंड के पांच पहाड़ी जिलों में आज रात से भारी बर्फबारी हो सकती है। वहीं, सात जिलों में भारी बारिश और ओले गिरने के आसार हैं। इसको देखते हुए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। वहीं शासन ने एडवाइजरी जारी करते हुए सभी जिलाधिकारियों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं।

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार आज शाम से मौसम में तेजी से बदलाव होने के आसार हैं। रात से ज्यादातर इलाकों में बारिश और ओले गिर सकते हैं। मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, बुधवार सुबह से ही प्रदेशभर में बादल छाए रहने और बारिश होने का अनुमान है।

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

रात से अगले 24 घंटों के दौरान उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ के तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हो सकती है। वहीं, देहरादून, उत्तरकाशी, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत और पिथौरागढ़ में भारी बारिश और ओले गिरने के आसार हैं।

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

मौसम केंद्र निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में बारिश होने का अनुमान है। 21 फरवरी को प्रदेशभर में बारिश, ओले गिरने और बर्फबारी होने की संभावना है। 22 की शाम से मौसम में सुधार हो सकता है।