Breaking News

लखनऊ में भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष की चाकू घोंपकर हत्या

लखनऊ,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल रात भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता की चाकू से गोद कर सरेआम हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान अमीनाबाद निवासी प्रत्यूष मणि त्रिपाठी  के तौर पर हुई है और घटना बादशाहनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास की है.  घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर ही उनकी बाइक भी खड़ी थी। पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के साथ सीसी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने की ये बड़ी घोषणा

इस छोटी सी दुकान में इनकम टैक्स ने मारा छापा,मिले करोड़ो रुपये…

घटना से आक्रोशित परिवारीजन ने सैकड़ों भाजपा कार्यकताओं के साथ ट्रॉमा सेंटर के बाहर हंगामा किया। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर एसएसपी को हटाने की मांग की। मौके पर पहुंचे एडीजी जोन, आइजी रेंज, डीएम और एसएसपी से भाजपा नेताओं से आधी रात तक नोंकझोंक होती रही। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

गोहत्या हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा…

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि रात सवा दस बजे के करीब सड़क दुर्घटना की सूचना पर महानगर पुलिस के साथ पीआरवी मौके पर पहुंची थी, जहां प्रत्यूषमणि त्रिपाठी लहूलुहान हालत में पड़े थे, पास में ही उनकी बाइक भी पड़ी थी। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें सीने के पास चाकू मारा गया है। मॉडल हाउस निवासी प्रत्यूषमणि त्रिपाठी भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ता थे और पूर्व में मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी रह चुके हैं। सोमवार रात वह घर से बादशाहनगर निवासी मित्र से मिलने निकले थे। प्रत्यूष के परिवार में पत्नी रागिनी व दो बेटियां, एक मासूम बेटा है।

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

भाजपा नेता ने अमीनाबाद कोतवाली में एक समुदाय के खिलाफ एफआइआर कराई थी। इसके बाद अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर हमला किया था, शिकायत के बावजूद पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप है। घरवालों ने इसी रंजिश के तहत हत्या की आशंका जताई है। उधर पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्जकर एक आरोपित को गिरफ्तार करने का दावा किया है। उधर एसएसपी के मुताबिक प्रत्यूष पर भी एक महिला ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, बाद में उन्होंने महिला के भाई पर मुकदमा कराया था।

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…

बिना एड्रेस प्रूफ के अब मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा ये छोटा सा काम….

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..