Breaking News

विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने की ये बड़ी घोषणा

अयोध्या,  विवादित ढांचा ध्वस्त होने की बरसी को लेकर, विश्व हिन्दू परिषद ने बड़ी घोषणा की है। अयोध्या में विवादित ढांचा ध्वस्त होने की 26वीं बरसी पर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है।

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

अयोध्या मे विश्व हिन्दू परिषद मुख्यालय कारसेवकपुरम में छह दिसम्बर को हर वर्ष शौर्य दिवस का आयोजन करती है। लेकिन विश्व हिन्दू परिषद ने इस बार छह दिसम्बर को अयोध्या में विवादित ढांचा ध्वस्त होने की 26वीं बरसी को शौर्य दिवस के तौर पर नहीं मनाने का फैसला किया है। जबकि विश्व हिन्दू परिषद के कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस ने यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है।

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

हालांकि मुस्लिम संगठन हर साल की तरह इस बार भी छह दिसम्बर को यौमे गम दिवस मनायेगा। मुस्लिम संगठन अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर यौमे गम दिवस मनायेंगे। वे मस्जिदों में बाबरी मस्जिद के पुन: निर्माण के लिये दुआ करेंगे। बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने मुसलमान भाईयों से कहा है कि अपनी-अपनी दुकानें बंद रखकर यौमे दुआ दिवस मनायेंगे और मस्जिदों में बाबरी मस्जिद के उसी स्थान पर पुन: निर्मित कराने के लिये दुआ करें।

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…

बिना एड्रेस प्रूफ के अब मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा ये छोटा सा काम….

वहीं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नजमुल हसन गनी ने कहा है कि छह दिसम्बर को मुस्लिम लोग काला दिवस के रूप में मनायेगी और उसी दिन गांधी पार्क में धरना-प्रदर्शन करके दुबारा बाबरी मस्जिद बनाने का मांग करेगा।  उन्होंने कहा कि छह दिसम्बर को इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग मण्डलायुक्त को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेगा, जिसमें कहा जायेगा कि देश के प्रधानमंत्री बाबरी मस्जिद का निर्माण करेंगे। इंडियन यूनियन मुस्लिम समाज के जिलाध्यक्ष हाजी मौहम्मद इस्माईल ने कहा कि उस दिन बाबरी मस्जिद की दुबारा तामील और मुल्क में अमन-शांति के लिये दुआएं मांगी जायेंगी।

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….