Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -09.07.2017

लखनऊ ,09.07.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मोदी सरकार के, 2002 के गुजरात दंगे पर, यह क्या बोल गये, बीजेपी विधायक ?

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने हिंसा भड़काने वाला बयान दिया है.पश्चिम बंगाल के बदुरिया और बशीरहाट जिलों में जारी सांप्रदायिक तनाव को और भड़काने के लिये यह बयान आग,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

लालू यादव के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कहा-मोदी की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की मुहिम शुरू

पटना,  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिजनों के यहां सीबीआई छापों के बाद कांग्रेस खुल कर उनके समर्थन में आ गई है। कांग्रेस की बिहार इकाई के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने लालू प्रसाद का समर्थन करते हुए कहा कि सीबीआई की कार्रवाई,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सामाजिक न्याय के योद्धाओं की, फेसबुक को चेतावनी- हमसे ही है रौशन, दुनिया तुम्हारी…

लखनऊ, भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया से त्रस्त, बहुसंख्यक दलित, पिछड़े, आदिवासी और अल्प संख्यकों के लिये, सोशल मीडिया का सबसे बड़ा प्लेटफार्म फेसबुक भारत की आवाज बनकर उभरा। किंतु पिछले कुछ समय से फेसबुक का चरित्र,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 

मोदी सरकार के मंत्री ने कहा- क्रिकेट टीम को मजबूत बनाना है तो, वंचित वर्ग को आरक्षण दो

नई दिल्ली, सबका साथ, सबका विकास के नारे से सत्ता मे आयी मोदी सरकार तो शायद अपना एजेंडा भूल गये लेकिन मोदी सरकार के कुछ मंत्री इस मंत्र को नही भूले इसलिये वह सरकार को यदा कदा  इसकी याद दिलातें रहतें हैं। मोदी सरकार में,,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

आईबीपीएस ने कई पदों के लिए निकाली नियुक्ति

नई दिल्ली,  बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान या इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिग पर्सनल सेलेक्शन  ने कई प्रमुख पदों पर आवेदन मंगवाए हैं। इसमें एनालिस्ट प्रोग्रामर, आईटी प्रोग्रामर, आईटी एडमिनिस्ट्रेटर और रिसर्च एसोसिएट, लॉ ऑफिसर पद शामिल हैं। आवेदक 17 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। लॉ ऑफिसर के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–