Breaking News

सीएम योगी ने इन अहम प्रस्तावों पर लगाई मोहर….

लखनऊ, यूपी कैबिनेट की बैठक आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में संपन्न हुई. ‘ इसी क्रम में पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे के लिए बैंकों से धन लिया जाएगा. ‘कैबिनेट में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए धनराशि बैंकों के जरिए जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है. इसके लिए यूपी सरकार अपनी गारंटी भी देगी. बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिए 3000 करोड़ ऋण के लिए कैबिनेट ने मंजूरी दी. जिसमें 1000 करोड़ कारपोरेशन बैंक से स्वीकृति मिली हैं.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

सीएम आवास योजना ग्रामीण में सीधे खाते में पैसे जाएंगे.कैबिनेट में मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण की धनराशि सीधे लाभार्थी के बैंक खाते में डालने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है. सिविल प्रक्रिया संहिता व सुलह एक्ट में बदलाव को मंजूरी मिली है. बता दें कि सिविल प्रक्रिया संहिता 1960 की धारा 102 में 25 से 50 हजार हुआ तथा 115 में 5 से 25 लाख किया गया है. जिला न्यायाधीश और अपर न्यायाधीश अब इसकी सुनवाई करेंगे.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि 1988 के तहत सरकार जो प्रिंटिंग का काम दिया जाता था. अब सरकारी प्रेस के अलावा प्रिंटिंग का काम बाहर से भी कराया जाएगा. प्राइवेट कपनी का न्यूनतम टर्नओवर कैटगरी 2 करोड़ (ख) कैटगरी में एक करोड़ और (ग) कैटगरी में 50 हजार होना चाहिए.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…