Breaking News

हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर आतंकी सबजार भट और दो आतंकी मारे गये…

श्रीनगर, जम्मू कश्मीर मे मुठभेड़ की  दो घटनाओं में कुल आठ आतंकी मार गिराए गए.

महाराष्ट्र निकाय चुनावों मे कांग्रेस की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका

आतंकवाद की कमर तोड़ने वाले, ‘सुपरकॉप’ केपीएस गिल का निधन

जिसमे, हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर आतंकी सबजार भट शामिल है. जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने टॉप हिज्बुल कमांडर सबज़ार अहमद भट्ट को मार गिराया है. वहीं दो और आतंकी भी ढेर कर दिए गए हैं, हालांकि उनकी पहचान अभी स्पष्ट नहीं हो पाई हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया वरिष्ठ भाजपा नेता को करारा जवाब, कहा- नही सुनेंगे धमकी

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, विपक्षी दलों की बैठक संपन्न, ये हो सकतें हैं उम्मीदवार ?

आतंकियों ने शुक्रवार रात सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया था, जिसके बाद से सेना ने इलाके में घेराबंदी कर रखी थी. जब सुरक्षा बलों ने उस घर को बंद कर दिया जहां पर आतंकवादी छिपे हुए थे, तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी कार्रवाई की. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के किसी भी जवान को कोई नुकसान की खबर नहीं है.

लालू यादव ने बताई, मोदी सरकार के तीन साल की, दस उपलब्धियां…

बड़े घोटाले की सीबीआई जांच कराने के लिये, बीजेपी के केंद्रीय मंत्री से जूझता मुख्यमंत्री

 आतंकी सबजार भट, आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद के बाद  हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर बनाया गया था.सबजार भी बुरहान की तरह दक्षिणी कश्मीर के त्राल का रहने वाला था. वह और बुरहान बचपन के दोस्त बताए जाते थे.

सीएम योगी की गाड़ी के आगे आने के बावजूद, आशा कार्यकत्री नही दे पायी अपना ज्ञापन

 इसके अलावा, बारामूला जिले के रामपुर सेक्‍टर में एलओसी के जरिये घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे छह आतंकियों को  शनिवार तड़के ही मार गिराया. जिस इलाके में शनिवार को सेना ने छह आतंकियों को मार गिराया है उसी एरिया से पिछले साल 18 सितंबर को चार आतंकियों ने सेना के उड़ी कैंप पर हमला किया था जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद ही सेना ने 28 सितंबर को एलओसी पार आतंकियों के लॉन्चिंग पैड पर सर्जिकल हमला कर कई आतंकियों को मार गिराया था.

यूपी मे फिर हुये, पीसीएस अफसरों के बम्पर तबादले, देखिये पूरी सूची…