Breaking News

इन इलाको में होने वाली है भारी बारिश…

नई दिल्ली, उत्तराखंड के ज्यादातर क्षेत्रों में आज भी बारिश का अनुमान है। इसके अलावा अगले 24 घंटों के दौरान पहाड़ी इलाकों में ओले गिरने की संभावना है। कुछ मैदानी इलाकों में 70 किमी तक की गति से आंधी आ सकती है। वहीं आज सुबह से देहरादून व आसपास के इलाकों में बादल छाए रहे और मौसम सुहावना बना रहा। उधर, पहाड़ी इलाकों में भी कुछ ऐसा ही मौसम बना रहा।

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

यमुनोत्री घाटी में सुबह से आसमान पर घने बादल छाए हुए हैं। बारिश की उम्मीद लग रही है। चमोली जिले में देर रात तक हुई झमाझम बारिश से तापमान में भारी गिरावट आ गई है। बदरीनाथ धाम और हेमकुंड साहिब में ठंड बड़ गई है। जिले में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हैं। तीर्थयात्री भी सुहावने मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं। यहां दोपहर बाद फिर से बारिश और बर्फबारी की सम्भावना जताई जा रही है।

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को भी दून समेत प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में बादल छाये रहने का अनुमान है। अधिकांश इलाकों में गरज और चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। राज्य के लगभग सभी पहाड़ी इलाकों में बारिश की संभावना है। कुछ इलाकों में ओले भी गिर सकते हैं।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

 सीमांत जिले में सोमवार की सुबह से ही हवाओं का जोर रहा। मुनस्यारी और नाचनी में बारिश हुई। मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 24 घंटों में ओलावृष्टि की संभावना जताई सोमवार अपराह्न करीब पौने तीन बजे से मुनस्यारी में बारिश हुई। नाचनी में दोपहर करीब एक बजे से तेज हवाओं के साथ काफी देर तक बूंदाबादी हुई।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com