Breaking News

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

नई दिल्ली,ये बहस करने वाले लोग हैं जो किसी से भी आपका हिसाब बराबर कर सकते हैं, वह भी पेशेवर तरीके से. ताओबाओ आर्ग्युमेंट सर्विसेज नाम की यह वेबसाइट अब लोगों को ऐसे पेशेवर लोगों को बुक करने की सुविधा दे रही है, जो किसी से आपके लिए बहस कर सकते हैं. यह बहस गाली-गलौच तक भी बढ़ सकती है. इस सर्विस में अलग-अलग स्तर की गालियों की सुविधा भी दी गई है. वैसे यह भी बता दें कि ताओबाओ की पेरेंट कंपनी अलीबाबा है.

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

हाल ही में रेड स्टार न्यूज नाम के चैनल के रिपोर्टर ने इसकी जांच के लिए अपनी पहचान छुपाकर एक कस्टमर के तौर पर वेबसाइट से सेवाओ के लिए संपर्क किया ताकि वह पता कर सके कि इस वेबसाइट की पूरी प्रक्रिया काम कैसे करती है? इसके बाद हर चरण के उसने जो स्क्रीनशॉट लिए वे चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें दिखाया गया है कि अलग-अलग स्तर की सेवाओं के लिए कंपनी 50 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक चार्ज करती है और इसके जरिए आप किसी ‘पेशेवर’ को बुक कर सकते हैं जो आपके बदले किसी पर बातों के जरिए अटैक कर सकता हो. यह हमला ऐसा होगा, जो सामने वाले को हमेशा याद रहेगा.

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वाइबो पर अब तक इस वैकल्पिक बहस की सर्विस का हैशटैग चलाया जा रहा है. इस हैशटैग से अभी तक 46 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. यूजर इस सेवा के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट ताओबाओ.कॉम पर वैकल्पिक लड़ाई नाम से सर्च कर रहे हैं. इसे प्राइवेट सर्विस, स्पेशल हेल्प और 1-1 सर्विसेज में भी लिस्ट किया गया है. कई बार बहस के दौरान लोग भावुक हो जाते हैं और बाद में उन्हें समझ आता है कि जो बात उनसे कही गई, उन्हें किस तरह उसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए था. उनके लिए इस वेबसाइट से पेशेवर हायर करने का सुनहरा मौका है.

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

जब इसके लिए कंपनी से इसके बारे में संपर्क किया गया तो कंपनी ने अपनी सेवाओं की एक भेजते हैं और अगर उन्हें थोड़ा शक होता है तो एहतियातन पहले कुछ सवाल पूछते हैं. इसके बाद यूजर अपना ‘आर्ग्यु मेंटर’ चुन सकते हैं. यह भी तय कर सकते हैं कि किसी मेंटर को कितने वक्त के लिए चाहते हैं और जिस बात पर बहस होगी उसका विषय क्या होगा. जब ये सारी बातें तय हो जाती हैं तो उसके बाद पैसे की मांग वीचैट या क्यूक्यू प्लेटफॉर्म्स के जरिए की जाती है. खास बात यह है कि इस सेवा को लेने के लिए ‘अली-पे सिस्टम’ का प्रयोग नहीं किया जाता है. तो ताओबाओ वेबसाइट का आम पेमेंट सिस्टम है क्योंकि ताओबाओ की पेरेंट कंपनी अलीबाबा है.

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

200 रुपये आपको गुस्से भरी फोन कॉल या वी चैट मैसेज के लिए देने होते हैं. अगर आप इस सर्विस के लिए 420 रुपये देते हैं तो दिन भर आपको जिससे लड़ना है, उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करके लड़ा जाता है. वहीं अगर आप 850 रुपये देते हैं तो आपके दुश्मन को दिन भर में 999 कॉल करके गालियां दी जाती हैं.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com