Breaking News

आमिर ने पूछा अमिताभ बच्चन से एेसा सवाल, महानायक की बोलती हुई बंद

मुंबई, टीवी के पॉपुलर क्व‍िज शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि में इस बार शुक्रवार को कर्मवीर एप‍िसोड में अमिर खान बतौर गेस्ट आने वाले हैं। इस शो का स्पेशल प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीड‍िया अकांउट पर जारी किया गया है। आने वाला एप‍िसोड मजेदार होने वाला है, क्योंकि शो में आमिर खान ने एक्ट‍िंग के हेडमास्टर अमिताभ बच्चन के सामने रखें हैं कई द‍िलचस्प सवाल। ज‍िसे सुनकर बि‍ग बी की बोलती बंद हो गई।

केबीसी की हॉट सीट पर बैठ कर अमिताभ सबसे काफी भारी भरकम सवाल पूछते हैं। आमिर ने इस बार कहानी में ट्विस्ट ला दिया है। इस बार मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बिग बी को सवालों के घेरे में कैद किया है। केबीसी के इस स्पेशल एपिसोड में, जो कि जल्द ही दर्शकों के सामने होगा, आप देखेंगे कि आमिर खान के इस सवाल पर अमिताभ बिल्कुल शांत हो गए हैं और उन्होंने काफी सोच समझ कर जवाब देने की कोशिश की है।

सवाल यह है कि क्या अमिताभ बच्चन कभी देर से घर पहुंचे हों और घर पहुंचने पर उन्हें जया बच्चन की डांट खानी पड़ी है। ऐसे में आमिर खान ने अमिताभ के पास कई ऑप्शन भी दिए हैं कि जया जी ने घर में एंट्री नहीं दी हो, और कहा हो कि ये कोई वक़्त है घर आने का। दूसरा ऑप्शन कि भूखा सोना पड़ा हो और तीसरा ऑप्शन कि घर में एंट्री लेने के लिए सिक्योरिटी को पटाना पड़ा हो। अमिताभ आमिर के इस सवाल को सुन कर अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। अमिताभ ने जवाब क्या दिया है इसके लिए तो आपको पूरा एपिसोड देखना हो, मगर खबर है कि अमिताभ आमिर ने इस एपिसोड में खूब मस्ती की है। दोनों ने एक दूसरे की फिल्मों के संवाद भी बोले हैं। दोनों दीवाली में रिलीज हो रही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आने वाले हैं।