कांग्रेस ने मेरा जीवन बर्बाद करने में, कोई कसर बाकी नहीं रखी और..-मुलायम सिंह यादव

लखनऊ, कांग्रेस को लेकर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के मन मे आज भी फांस है. कांग्रेस ने किस तरह फर्जी मुकदमे लादकर मुलायम सिंह की जिंदगी को तबाह करने मे कोई कसर नही छोड़ा, उसी कांग्रेस के साथ अपने बेटे की गलबहियां देख मुलायम सिंह को ज्यादा तकलीफ हो रही है. मुलायम सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उनके जीवन को बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी थी और उनके बेटे अखिलेश ने कांग्रेस से ही गठजोड कर लिया.

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित

मुलायम सिंह ने अखिलेश पर  हमला करते हुये कहा कि 2012 में जीत के बाद खुद प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनना उनकी बड़ी गलती थी। मुलायम ने उत्तर प्रदेश चुनाव में पार्टी की हार के लिए कांग्रेस से गठबंधन को भी बड़ी गलती कही। मुलायम सिंह पहले भी हार के लिए अखिलेश को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि उनके बेटे ने उनका अपमान किया.

नियुक्ति के 19 दिन बाद ही, मायावती ने ,बसपा प्रदेश अध्यक्ष को, निष्कासित किया 

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के साथ गठबंधन ही समाजवादी पार्टी की मौजूदा खराब स्थिति के लिए जिम्मेदार है. मैंने अखिलेश को सलाह दी थी कि वह ऐसा ना करें, लेकिन उसने किया. सपा अपनी हार के लिए खुद जिम्मेदार है ना कि प्रदेश की जनता.’ साथ ही बोले कि मतदाताओं ने महसूस किया कि जो अपने पिता का नहीं है वह किसी और का विश्वासपात्र नहीं हो सकता.

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

रामगोपाल यादव को ‘शकुनि’ बताने के शिवपाल सिंह के बयान पर मुलायम सिंह ने कहा कि शिवपाल ने जो कहा सही है. शिवपाल को हराने के प्रयास किए गए. इसके लिए धन भी खर्च किया गया.