Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म रिलीज….

मुंबई, इस हफ्ते ऐसा बायोपिक सामने है जो राजनीति के मैदान का सबसे बड़ा खिलाड़ी है प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी। फिल्म के निर्माताओं ने इलेक्शन कमिशन के रिजल्ट आने के पहले ही मोदी के दोबारा वापिस आने की घोषणा कर दी थी जो कि पोस्टर्स पर भी साफ नजर आती है।

फिल्म की कहानी 2014 के शपथ ग्रहण समारोह से शुरू होती है और फ्लैशबैक में उनके बचपन से लेकर चाय की दुकान पर चर्चा, हिमालय यात्रा और संघ के प्रचारक के रूप में कार्यकाल, गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर उनका कार्य काल, गोधरा कांड और राजनीति के शिखर पर पहुंचने कि उनकी यात्रा। इसी को लेकर मेरी कॉम जैसी फिल्म बना चुके निर्देशक  उमंग कुमार ने यह फिल्म बनाई है।

अगर हम फिल्म देखते हुए यह भूल जाएं कि यह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म है जिन्हें आप नहीं जानते। न ही आप उनके जीवन की कोई मीमांसा कर सकते हैं, फिल्म को अगर सिर्फ फिल्म के नजरिए से देखा जाए तो निश्चित ही फिल्म आप को बांधे रखती है। फिल्म का कुछ हिस्सा डॉक्यूमेंट्री की तरह जरूर हो जाता है मगर फिर भी छोटे से बच्चे की यात्रा में आप सहभागी बन जाते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर और काम किया जाता तो इसका स्तर कुछ अलग ही होता।