Breaking News

फिल्म पदमावत पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद, गुजरात सरकार के मंत्री का चौंकाने वाला बयान

गांधीनगर,  गुजरात में पद्मावत विरोधी हिंसा पर नियंत्रण के मामले में राज्य सरकार पर ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोपों के बीच राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री भूपेन्द्रसिंह चूडासमा ने आज कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से फिल्म से प्रतिबंध हटाने के निर्णय के बावजूद राज्य सरकार इस प्रकरण में जनभावना के साथ है।

कर्पूरी ठाकुर के जन्मदिन पर अखिलेश यादव ने सामाजिक न्याय को लेकर किया बड़ा एलान

देखिए अफसरों ने राज्यपाल को क्या बना दिया….

नये चुनाव आयुक्त ने की नई शुरुआत, देखिये कैसे जुड़े सोशल मीडिया से….

स्वयं भी राजपूत समुदाय से संबंध रखने वाले  चूडासमा ने इस फिल्म के विरोध में कल रात अहमदाबाद में हुई हिंसा ;जिसमें चार मॉल और सिनेमाघर के समक्ष 30 से अधिक दोपहिया वाहन जला दिये गये और तोड़फोड़ की गयी को नियंत्रण करने में विफलता के आरोपों का सामना कर रहे अपने ही समुदाय के गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा और गुजरात राज्य औद्योगिक विकास निगम के चेयरमैन बलवंतसिंह राजपूत के साथ राजपूत संगठनों के साथ यहां सर्किट हाऊस में बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

 ये क्या बोल गये उपराष्ट्रपति, जिसे सुन योगी रोक नहीं सके अपनी हंसी

गुजरात मे अब होंगे नगरपालिका चुनाव, चुनावी कार्यक्रम की हुयी घोषणा

अब राज बब्बर ने जोड़ा बसपा से रिश्ता….

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में इतिहास को विकृत तरीके से पेश किया गया है जिससे न केवल राजपूत बल्कि संपूर्ण हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। इसी के चलते गुजरात सरकार ने इसे दो दो बार प्रतिबंधित किया पर अदालत ने इस पर से रोक हटा दी। हालांकि राज्य में सिनेमा घर मालिकों ने इसे प्रदर्शित नहीं करने का स्वागत योग्य निर्णय लिया है।

ये क्या बोल गये कुमार विश्वास, शिवपाल सिंह यादव के बारे मे…..

अंतर्राष्टरीय मंच पर, कई बार फिसली प्रधानमंत्री मोदी की जबान, हुआ अर्थ का अनर्थ…

शिवसेना ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, टूटा गठबंधन

यह पूछे जाने पर कि अदालत के फैसले के चलते सरकार क्या इसे रिलीज करने की इच्छा वाले किसी सिनेमाघर को सुरक्षा देगी, चूडासमा ने कोई सीधा जवाब नहीं देते हुए केवल यही कहा कि कोई सिनेमा घर ऐसा नहीं करेगा। उनसे यह पूछा गया कि सरकार किसके साथ है तो उनका कहना था कि यह जनभावना के साथ है जो इतिहास और संस्कृति से छेड़छाड़ के चलते आहत हुई है।

जानिए किस-किस दिन लखनऊ महोत्‍सव में रहेगी फ्री एंट्री

एक प्रतिशत लोगों का है, भारत की 73 प्रतिशत संपत्ति पर कब्जा, सर्वे मे असामनता का बड़ा खुलासा

‘दलित’ शब्द के प्रयोग पर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिये इसके स्थान पर नया शब्द..

मंत्री ने यह भी दावा किया कि आज की बैठक में सभी राजपूत संगठनों ने गुजरात में शांति बनाये रखने के लिए कल पद्मावत फिल्म के रिलीज के मौके पर आयोजित बंद से अलग रहने का सर्वसम्मत फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि चूकि गुजरात में सिनेमा घर यह फिल्म प्रदर्शित ही नहीं करेंगे इसलिये यहां बंद अथवा विरोध का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने हालांकि बंद के दौरान हिंसा की घटनाओं की निंदा की और इसे राजपूत समाज को बदनाम करने की साजिश करार दिया।

अखिलेश यादव का लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान, बताया- कौन, कहां से लड़ेगा..

मोदीराज में पार्टी के दो सिन्हा ने किया AAP का समर्थन, दिया ये बयान..

पीएम पर अखिलेश का तंज….ताकि पकौड़ा तलने को नौकरी के बराबर मानें लोग

उन्होंने कहा कि बैठक में करणी सेना, राष्ट्रीय करणी सेना, महाकाल सेना, अखिल गुजरात युवा संघ, र्ग्य सेना,  राजपूत विद्या सभा और गुजरात क्षत्रिय सभा जैसे संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया और सर्वसम्मति से कल के बंद से अलग रहने का फैसला किया।

मीडिया मे समाजवादी पार्टी का पक्ष रखने के लिये, जारी हुयी नए पैनेलिस्ट की सूची

दलितों पर अत्याचार के विरोध पर सरकार को ये क्या कह गये तेजस्वी यादव …