Breaking News

ये दो सुपरस्टार अब गठबंधन की राह पर…..

चेन्नई,  जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहे तमिल अभिनेता कमल हासन ने कहा है कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को इस पर विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने और गठबंधन करने की जरूरत है।

कमजोर- पिछड़ों की ताकत बनकर, सोती सरकार को जगाएंगे- अखिलेश यादव

मोदी सरकार के चर्चित मंत्री के काले कारनामे, कोर्ट के आदेश पर दलित उत्पीड़न- फर्जीवाड़े मे FIR दर्ज

 इस बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा कि समय ही बताएगा कि क्या वह अपने राजनीतिक सफर में हासन के साथ हाथ मिलाएंगे। उन्होंने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी । रजनीकांत ने कहा, ‘‘मैं आपको बता चुका हूं । समय ही इन सवालों का जवाब देगा।

भारतीय न्याय व्यवस्था – केवल सामान्य आदमी ही नही, रामलला भी 69 वर्षों से न्याय की आस में

मायावती ने थामा नई पार्टी का हाथ, अब गठबंधन से उतरेगे बसपा प्रत्याशी..

  अगले लोकसभा चुनावों का सामना करने संबंधी सवाल पर रजनीकांत ने कहा कि वह उचित समय पर फैसला करेंगे। व्यवस्था सड़ चुकी है’’ के उनके बयान और इसके तमिलनाडु या भारत के लिए होने या ना होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘सबसे पहले तमिलनाडु, आप इसे सही कर लें।  इससे पहले 17 जनवरी को भी हासन के साथ समझौता करने संबंधी एक सवाल पर रजनीकांत ने कहा था, ‘‘समय ही इसके बारे में बताएगा । देखते हैं आगे क्या होता है।

यूपी बजट सत्र की हंगामेदार शुरूआत, अभिभाषण के दौरान विपक्ष का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

तेजस्वी यादव ने की 70 प्रतिशत आरक्षण करने की मांग, आरएसएस प्रमुख को दी ये चुनौती…

 तमिल पत्रिका ‘आनंद विकटन’ में अपने साप्ताहिक स्तंभ में उन्होंने कहा, ‘‘रजनी सर ने इस सवाल पर कहा था कि समय ही इसका जवाब देगा और मैं इस विचार का समर्थन करता हूं। हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से राजनीतिक दौरा शुरू करेंगे । उन्होंने कहा कि उन दोनों को पहले संबंधित राजनीतिक दलों की औपचारिक घोषणा करनी है ।

एचआईवी प्रकरण – झोलाछाप डाक्टर गिरफ्तार, NACO और UPSACS की टीमें उन्नाव पहुंची

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी मे किये बड़े परिवर्तन, कई प्रकोष्ठों और नगरों के अध्यक्ष बदले

लालू यादव की नई टीम गठित,देखिए किन-किन दिग्गजों को मिली जगह….

 उन्होंने कहा कि इसके बाद नीतियां बनायी जाएगी और यह देखा जाएगा कि क्या इस पर विचार किया जाए । उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए, यह फैसला अभी नहीं लिया जा सकता। साथ ही, जरूरी होने पर हम दोनों को इस पर विचार करने की जरूरत होगी। इसके अलावा, हासन ने कहा कि रजनीकांत के साथ समझौता करने का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है क्योंकि दोनों अलग-अलग चीजें है । पिछले साल मई में अपने प्रशंसकों के साथ संवाद में रजनीकांत ने कहा था कि ‘‘व्यवस्था सड़ चुकी है’’ और इसे बदलने की जरूरत है।

WhatsApp में आ रहा है अबतक का सबसे शानदार फीचर, ऐसे करेगा काम

अब टीवी पर देखिये रामकृष्ण यादव से, योग गुरु बाबा रामदेव बनने की संघर्ष भरी कहानी

मुलायम सिंह की समधन का फिर हुआ ट्रांसफर, जानिये मंत्रीजी अपनी सफाई मे क्या बोले ?

लोकसभा चुनाव के लिये, समाजवादी पार्टी ने जारी की नई गाइड लाइन,जानिये कौन हो पायेंगे उम्मीदवार..