Breaking News

गाजीपुर में 19 और कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल मरीजों की हुई 122

गाजीपुर, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रविवार को एक ही गांव में 14 संक्रमितों समेत जिले में 19 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इनकी संख्या बढ़कर 122 हो गई ,जिसमें 34 लोग ठीक हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में आगापुर गांव के दो लोग कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में एक साथ कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मिलने से जिले में खलबली मची है। हालांकि जिला प्रशासन ने सभी संक्रमितों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के बाद गांव को सील कर दिया है। संक्रमितों के आंकड़े 122 पहुंच गये। हालांकि इनमे से 34 मरीज इलाज के दौरान पूर्णता स्वस्थ हो चुके हैं, फिलहाल जिले में 88 लोग कोरोना पॉजिटिव है।

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह बिरनो क्षेत्र के आगापुर गांव में दो पॉजीटिव मिले थे,लेकिन शाम होते-होते हुए आई अन्य रिपोर्टों में 17 और मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि होने से यहां हडकंप मच गया। संक्रमितों में 14 मरीज कासिमाबाद ब्लाक के सुरवत नसीरपुर गांव के है। उन्होंने बताया कि इस गांव से 76 लोगों की रेलवे ट्रेनिंग सेंटर में जांच कराई गई थी। जहां रविवार को आई इनकी रिपोर्ट में 14 लोग पॉजीटिव मिले है। सभी को ग्राम प्रधान द्वारा बनाये गये निगरानी समिति पर रखा गया था। संक्रमित मिले सभी लोग मुंबई से आये हुए थे। इसी प्रकार तीन अन्‍य मरीजों में सैचनपुुर जमनियां में एक और देवकली ब्‍‍‍‍‍लाक के बुबहुपुर मेें व देवकली में एक-एक मरीज मरीज मिले हैं।