Breaking News

यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित एक संदिग्ध मरीज ने तोड़ा दम

कानपुर ,  उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरूवार को नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित एक संदिग्ध मरीज ने दम तोड़ दिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चकेरी क्षेत्र के सदानंद नगर निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को कोरोना के लक्षण मिलने पर संदिग्ध मानते हुये बुधवार को लाला लाजपत राय (हैलेट) अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था और उसकी लार के नमूने को जांच के केजीएमयू लखनऊ भेजा गया था। महिला ने आज दम तोड़ दिया।

कोरोना महामारी को देखते हुए, चुनाव आयोग ने बढ़ायी ये तारीख

हैलट के प्रमुख अधीक्षक प्रो.आर.के मौर्य ने कहा “ आज सुबह एक महिला की मौत हुई है। महिला की बीमारी के लक्षण कोरोना से मिल रहे थे इसलिए उनका इलाज उसी दिशा में किया जा रहा था और जांच भी भेजी गई थी। मौत किन कारणों से हुई। यह जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा। ”

स्वास्थ्यकर्मियों को सुरक्षा किट, वंचितों को भोजन के साथ, अडानी फाउंडेशन ने दिये 50 लाख

सूत्रों ने बताया कि सांस लेने में हो रही तकलीफ के बाद उन्हें हैलट के मेटरनिटी विंग में बने कोविड वार्ड के आईसीयू में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला कुछ दिन पहले दिल्ली स्थित अपने डाक्टर पुत्र के घर से वापस आयी थी। उन्होने बताया कि महिला के शव को अच्छी तरह से सैनिटाइज करवा कर पैक कराया गया है। परिजनों को सौंपते हुए हिदायत दी गयी है कि किसी भी सूरत में शव खोला ना जाए।

हाथियों के झुंड ने किया हमला, तीन किसानों को मार डाला