अखिलेश यादव ने कहा, तुम सरकार के आदमी हो, यहां से बाहर भाग जाओ…

नई दिल्ली,समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना। इस दौरान उन्होंने अस्तपाल में पीड़ित के पास खड़े वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. डीएस मिश्रा को वहां से यह कहकर भगा दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से।

 दरअसल, अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े। इससे अखिलेश यादव नाराज हो गए।  अखिलेश यादव ने कहा कि तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो। आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन ये बात नहीं कह सकते, कि वो क्या कह रहा है। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि एक दम दूर हो जाइए। एक दम हट जाइए।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाइए, बाहर भाग जाओ यहां से। इसके बाद पूर्व सीएम ने सीएमएस डॉ. कुलदीप यादव से चिकित्सक के पद व जिले के बारे में जानकारी ली। सीएमएस ने जैसे ही चिकित्सक का पद ईएमओ व निवासी गोरखपुर बताया, पूर्व सीएम के मुंह से निकल पड़ा तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा, चिकित्सक को बीच में नहीं बोलना चाहिए था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com