Breaking News

बिग बॉस 13 इस वजह से छोड़ देंगे सलमान खान..?

मुंबई, कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे सेलेब्स रियलिटी शो बिग बॉस 13 को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीज़न को पहले सीज़नों से बेहतर बनाने के लिए कई ट्विस्ट लाए गए हैं. हाल ही में बताया गया कि शो को चार हफ्ते और बढ़ा दिया है ऐसे में होस्ट सलमान खान इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.अब इस शो का होस्‍ट कोई और ही होगा.

अभी तक यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि शो के एक्‍सटेंशन और सलमान खान की डेट्स के चलते वह ये शो छोड़ रहे हैं, लेकिन अब इस खबर के पीछे का कुछ और ही सच सामने आया है. खबर है कि सलमान खान ये शो अपनी आने वाली फिल्‍म नहीं, बल्कि अपनी सेहत के चक्‍कर में छोड़ रहे हैं. डेक्‍कन क्रॉनिकल ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शो की होस्टिंग के दौरान सलमान काफी स्‍ट्रेस ले रहे हैं. साथ ही उनकी फिल्‍मों का भी दौर इस समय चल रहा है. ऐसे में सलमान की फैमली नहीं चाहती कि इससे ज्‍यादा तनाव लें.

दरअसल सलमान खान ‘ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया’ नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीमारी के चलते ज्‍यादा तनाव लेने या गुस्‍से में आने के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. अक्‍सर वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान को गुस्‍सा होते और तनाव में आते हुए देखा गया है. पिछले ही एपिसोड में अरहान के झूठ से सलमान इतने नाराज हो गए कि उन्‍होंने गुस्‍से में अपनी जैकेट ही फेंक दी.

खबर है कि बतौर होस्‍ट ये सलमान खान का बिग बॉस का आखिरी सीजन हो सकता है. सलमान पिछले कुछ सीजन्‍स से ये शो छोड़ना चाहते हैं लेकिन मेकर्स हर बार सलमान को मना लेते हैं. लेकिन अब सलमान का परिवार इस बात को लेकर काफी ज्‍यादा चिंता में आ गया है. बिग बॉस का ये 13वां सीजन चल रहा है और सलमान खान पूरे 10 सीजन होस्‍ट कर चुके हैं. इस शो का पहली सीजन अरशद वारसी ने होस्‍ट किया था.