Breaking News

“आप वोट कहीं भी डालो, जाएगी भाजपा को ही” बयान पर, ये पार्टी भड़की

चंडीगढ़, सोशल मीडिया में चल रहे एक वीडियो के मुताबिक चाहे आप वोट कहीं भी डालो, जाएगी भाजपा को ही वाले बयान पर स्वराज इंडिया भड़क उठी है। स्वराज इंडिया ने हरियाणा चुनाव आयोग से असंध से विधायक और भारतीय जनता पार्टी विधायक बख्शीश सिंह विर्क के बयान को लेकर शिकायत की।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

यहां जारी बयान के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने चुनाव आयोग से अपील की है कि श्री विर्क, के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए । उन्होनें कहा कि सोशल मीडिया में चल रहे एक वीडियो के मुताबिक विर्क एक सभा में बोल रहे हैं कि चाहे आप वोट कहीं भी डालो, जाएगी भाजपा को ही। साथ ही मतदाताओं को धमकाने के अंदाज में वह कह रहे हैं कि हमें पता लग जाएगा किस मतदाता ने किस उम्मीदवार को वोट डाला है।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

श्री यादव ने पार्टी की आयोग को पत्र लिखकर की गई शिकायत का हवाला देते हुए जारी किए गए बयान में कहा कि भाजपा के असंध से प्रत्याशी द्वारा लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी उम्मीदवार इस तरह से मतदाताओं को डराने या फिर गुमराह करने की कोशिश करता है तो वह जनप्रतिनिधि कानून के तहत अपराध की श्रेणी में समझा जाए और उम्मीदवार के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ.साथ पार्टी के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएए जिसने ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी का यह बयान सत्ता के अहंकार और लोकतंत्र के प्रति न्यूनतम आस्था भी ना रखने का सबूत है। इसीके साथ पार्टी ने सोशल मीडिया में वायरल एक फर्जी सर्वेक्षण को लेकर भी चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी के अनुसार सर्वेक्षण एनडीटीवी की तरफ से किया गया बताया गया है पर एनडीटीवी ने ट्वीट कर ऐसा कोई सर्वे कराए जाने का खंडन किया है।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com