एक्शन फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ का प्रचार करने स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली

नई दिल्ली, 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही ‘गन्स ऑफ बनारस’ एक एक्शन फिल्म है। शेखर सूरी द्वारा निर्देशित और दशाका सिनेमा कंपनी के बैनर तले अशोक मुंशी और शाइना नाथ तलदार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म को दशका फिल्म्स और एजे मीडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

इस कार्यक्रम में उपस्थित करण ने फिल्म के लिए की जाने वाली तैयारियों के बारे में बताया, ‘अपने किरदार के लिए तैयार होने के लिए मैं और गणेश बनारस के सबसे सस्ते होटल में रुके और बनारस के लगभग हर स्थान की गहन जानकारी ली। हमने वहां के लोगों से बातचीत की कि वे आमजीवन में कैसे व्यवहार करते हैं। इस दौरान हमने उनसे बहुत कुछ सीखा।

’गणेश ने फिल्म उद्योग में अपने अनुभव के बारे में कहा, ‘इससे पहले मैंने टीवी और दक्षिण फिल्म उद्योग में काम किया है। यहां हर अभिनेता का बॉलीवुड में डेब्यू करने का सपना होता है। एक फिल्म में मैंने अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में काम किया था और उनसे बहुत कुछ सीखा। उन्होंने मुझसे कहा कि मंच और भाषा एक अभिनेता के लिए कभी सीमित नहीं होनी चाहिए। मैंने उनकी सलाह का पालन किया।

’नथालिया ने फिल्म करते समय आने वाली कठिनाइयों के बारे में बताया, ‘मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती हिंदी सीखने की रही थी। मेरी मातृभाषा पुर्तगाली है, जबकि मैं एक पंजाबी लड़की बनी हूं, इसलिए मुझे बनारस में रहकर लैंग्वेज सीखना पड़ा और लोगों के साथ बातचीत करनी पड़ी।’Guns of Benares is an action film directed by Shekhar Suri and released on 28 February 2020 under the banner of Dashka Cinema Company.

आभा यादव