Breaking News

इण्डियन रेडक्रास सोसाइटी ने लखनऊ पुलिस को किया बड़ा सहयोग

लखनऊ ,  इण्डियन रेडक्रास सोसाइटी की राज्य शाखा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव के लिये पांच चेक पोस्ट पर सेनिटाईजर, मास्क व पम्पलेट्स का वितरण किया।

माचो मैन संजय दत्त ने लिया बड़ा निर्णय कहा, कोशिश लोगों की मदद कर सकूं

रेडक्रास के अनु सचिव जाॅर्ज बेक ने बताया कि आज लखनऊ जिले के पांच पुलिस चेक पोस्ट आई टी चौराहा, कपूरथला, महानगर गोल मार्केट, डालीगंज पुल व हसनगंज तथा हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों चोैक व वजीरगंज पर सभी पुलिस कर्मियों को सेनिटाईजर, मास्क व पम्पलेट्स आदि का वितरण किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस उपायुक्त उत्तरी, वरिष्ठ आई.पी.एस. अधिकारी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के नेतृत्व में उनके मुख्य कार्यालय में भी सभी पुलिस कर्मियों को कोविड 19 के बचाव के लिये सेनिटाइजर, मास्क व पम्पलेट्स आदि का वितरण किया गया।

किंग खान शाहरुख खान ने सरकार को दिया सबसे जरूरी दान?

उन्होंने बताया कि रेडक्रास द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है तथा सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन किये जाने के लिये अनुरोध किया जा रहा है जिससे वायरस के संक्रमण से बचाव किया जा सके। इस बचाव के लिये जरूरतमंदो को मास्क, सेनिटाइजर का वितरण भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर इण्डियन रेडक्रास सोसाइटी की टीम के साथ अनु सचिव जार्ज बेक के अलावा सुश्री प्राची भटनागर, श्वेता सिंह, पंकज कुमार, सत्यानन्द पाण्डेय, सौरभ अग्निहोत्री, कृष्णा सिंह मौजूद थे।

अंबेडकर जयंती के दिन अंबेडकरवादियों की गिरफ्तारी पर, सुप्रीम कोर्ट पर उठे सवाल