Breaking News

दिल्ली में खाने के शौकीनों को अब मिलेगा उत्तर भारतीय व्यंजनों का लज़ीज स्वाद

नई दिल्ली, दक्षिणी से पूर्वी,पश्चिम से उत्तर तक के स्वाद का एकमात्र स्थान जहा घर जैसे स्वाद का आनंद मिलता है। कड़कडूमा मेट्रो स्टेशन के पास खुले नए कारीगरी रेस्टोरेंट, दिल्ली में तीसरा व देश भर में 9वा रेस्टोरेंट खुला जहा सही पार्किंग से लेकर मनोरंजन के भी साधन खाने के साथ उपलब्ध है। कारीगरी जहा कई कारीगर अपने हाथो का हुनर दिखाते हैं।

प्रशिक्षित मशहूर शेफ सरदार हरपाल सिंह सोखी ने मसालों, रेसिपी, लजीज वेज, पारम्परिक उत्तर भारतीय व्यंजनों का समावेश पेश किया है, जिसमे खाने वालो की यादों में रहेगा , यही कारीगरी रेस्टोरेंट की पहचान है ,यह कहना था कारीगरी के संस्थापक,चीफ योगेश शर्मा सहायक संस्थापक मनीष शर्मा का,उन्होंने बताया कि हमारे ग्राहकों को यहां पारिवारिक माहौल मिले, होस्पिटलिटी हमारा उद्देश्य है कि हर खाने वालो को कारीगरी रेस्टोरेंट में बार बार आने के लिए प्रेरित करे।

मशहूर शेफ सरदार हरपाल सिंह सोखी ने बताया कि मेरे लिए मेरी माता का सिखाया हुनर है,वही यहां कई कारीगरों के साथ हर खाने के चाहने वालो को उनके स्वाद अनुसार व्यंजन मिले हमारा मकसद है, हम अपने बनाए मसालों का प्रयोग करते हैं, वही सरकारी नियमो का पालन भी पूरी तरह निभाते हैं। इस मौके पर कड़कड़डूमा में खुले कारीगरी रेस्टोरेंट के सहयोगी संचालक, अंशुल, विशाल परिवार के साथ उपस्थित रहे उन्होंने बताया कि कारीगरी एक ब्रांड है,जिसे पहचान की जरूरत नही हमने इनके साथ मिलकर व्यवसाय शुरू किया है, क्योंकि खाने के शौकीनों को कारीगर रेस्टोरेंट में उत्तर भारतीय व्यंजनों का स्वाद सभी व्यंजनों में अपना पन मिलेगा। इस मौके पर दिल्ली एनसीआर के कई जाने माने प्रतिष्ठा लोग नए रेस्टोरेंट के खुलने से उत्साहित थे।

रिपोर्टर-आभा यादव