Breaking News

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

नई दिल्ली,बॉलीवुड की सनसनी करीना कपूर इन दिनों एमपी की सियासत में धमाल मचा रही हैं. करीना का ग्लैमर और भोपाल से जुड़ाव को देखते हुए भोपाल के कांग्रेसी पार्षदों ने करीना कपूर खान को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग कर दी है. खुलकर कहा जा रहा है कि 40 साल से भोपाल सीट हार रही कांग्रेस को करीना कपूर खान चुनाव जिता सकती हैं.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

 उन्हें कांग्रेस से टिकट दिए जाने की चर्चा है. पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं. करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि वे हार गए थे. भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं. इन नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है. इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीनना है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा. करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे. हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

इन नेताओं का नेतृत्व पार्षद गुड्डू चौहान कर रहे हैं. इन नेताओं करीना के ससुर नवाब मंसूर अली खान के जरिए करीना का भोपाल कनेक्शन जोड़ा है. करीना को टिकट देने की मांग शहर के कुछ पार्षदों ने की है. पार्षदों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख और सीएम कमलनाथ के सामने ये सुझाव रखा है. कांग्रेस पार्षदों ने दलील दी है कि बीजेपी के अभेद्य किले में सेंध लगाना है तो पटौदी खानदान की बहू करीना को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाया जाए. करीना ही यहां भाजपा को हरा सकती हैं. पार्षदों ने कहा है कि यही सबसे सही मौका है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से पार्टी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं. यही वजह है कि उनका मानना है पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह, पटौदी खानदान के प्रभाव और करीना के ग्लैमर से आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट जीती जा सकती है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…