Breaking News

अनूप जलोटा और जसलीन का हुआ ब्रेकअप….

मुंबई, ‘बिग बॉस’ के घर में बीती रात टास्क को लेकर जसलीन के व्यवहार को लेकर अनूप जलोटा काफी उदास नजर आए. अनूप जी ने आज के एपिसोड में आखिरकार जसलीन से रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लिया. इस पर जसलीन उन्हें समझाने की बहुत कोशिश करती हैं लेकिन अनूप जी कहते हैं कि यह उनका आखिरी फैसला है.

बिग बॉस में  नॉमिनेशन से बचने के लिए कुर्बानी टास्क का दूसरा दिन था. टास्क में सबसे पहले करनवीर, दीपक के पार्टनर उर्वशी को किडनैप कर लेते हैं और दीपक से उन्हें छुड़ाने के लिए एक कड़ी मांग रखते हैं. करन, दीपक से उर्वशी के बदले उनके बाल मांग लेते हैं जिसे मान कर दीपक, उर्वशी को किडनैपर बने करनवीर के चंगुल से छुड़ा लेते हैं. जिसके बाद करनवीर नॉमिनेट हो जाते हैं.

वहीं इस हफ्ते जब नॉमिनेशन की बारी आई तो एक ऐसा ट्विस्ट आया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. बिग बॉस ने नॉमिनेशन के टास्क में सबसे पहले दीपिका और अनूप-जसलीन को चुना. दीपिका को अनूप जी को किडनैप करना था. वहीं अनूप जी को छुड़वाने के लिए जसलीन को दीपिका की मांग पूरी करनी थी.

टास्क परफॉर्म न करने की वजह से अनूप, जसलीन से नाराज हो जाते हैं और वो सभी के सामने ये ऐलान करते हैं कि वो अब जसलीन के साथ नहीं रहेंगे. अनूप जलोटा का कहना था कि उन्हें झटका लगा है कि जसलीन ने उनके लिए कपड़े नहीं त्यागे.