Breaking News

जूतों से पिटने के बाद विधायक राकेश बघेल ने खोली, सांसद शरद त्रिपाठी की पोल ?

लखनऊ, संत कबीरनगर मे बीजेपी विधायक राकेश बघेल ने जूतों से पिटने के बाद, पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी की पोल खोल कर रख दी है।

जिला समिति की बैठक  के दौरान बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच जमकर मारपीट हुई । बीजेपी सांसद  शरद त्रिपाठी ने अपनी पार्टी के विधायक राकेश बघेल को जूतों से जमकर पीटा ।बैठक में संत कबीरनगर के जिलाधिकारी और योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे।

जब दोनों बीजेपी नेताओं के बीच हुई मारपीट और गाली गलौज का वीडियो सामने आया, तो विधायक राकेश बघेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव आ रहे हैं और अब कार्यकर्ता व जनता सांसद त्रिपाठी के साथ नहीं है, जिसकी खीज वो हम पर निकाल रहे हैं। जिला योजना की बैठक में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया गया है।

राकेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार की योजना के शिलापट्ट पर सांसद का नाम होता है और राज्य सरकार की योजनाओं में शिलापट्ट पर विधायक का नाम होता है। इसको लेकर कोई विवाद नहीं होना चाहिए। अगर इसके बावजूद कोई मतभेद थे, तो वो हमसे बैठकर बातचीत कर सकते थे।

 सांसद त्रिपाठी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के सवाल पर बीजेपी विधायक बघेल ने कहा कि इस मामले में जो भी कार्रवाई की जाएगी, वो सबके सामने आएगी। इस घटना को लेकर बीजेपी विधायक राकेश बघेल के समर्थकों ने जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय के सामने हंगामा किया और सांसद शरद त्रिपाठी की गिरफ्तारी की मांग की है।