Breaking News

एनटीपीसी प्लांट में हादसा, 20 की मौत, 100 से ज्यादा घायल……

रायबरेली, रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पॉवर कारपोरेशन  के प्लांट में ब्वायलर के पाइप फटने से भीषण आग लग गई. नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन के बॉयलर में हुए धमाके में अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये बॉयलर ट्रायल पर था.

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी किया घोषणा पत्र……..

अमित शाह के बेटे ने भ्रष्टाचार नहीं किया, तो उनसे आईआईएम में लेक्चर दिलवाया जाए-तेजस्वी यादव

 मॉरीशस दौरे पर गए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के मुख्य सचिव को पीड़ितों तक जल्द से जल्द बाहर निकालने और बचाव कार्य शुरू करने का आदेश दिया है.  साथ ही कहा है कि घायलों के इलाज का खर्च उत्तर प्रदेश सरकार वहन करेगी.

  व्यापम् घोटाले में, सीबीआई ने, CM शिवराज सिंह को दी क्लीन चिट, 490 को बनाया आरोपी

समाजवादी पार्टी की, मेयर पद के प्रत्याशियों की एक और सूची जारी

उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर सभी एंबुलेंस लगा दी गई हैं. एडीएम और एएसपी स्पॉट पर हैं, वहीं डीएम और एसपी रास्ते में हैं. एडीजी ने कहा कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है.  रायबरेली के डीएम समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. सीएम ने घायलों का इलाज प्राथमिकता के आधार पर एसजीपीजीआई में कराने का निर्देश दिया है.

महापुरुषों को याद रखने का अखिलेश यादव ने बताया ये नया तरीका……….

एक बार फिर छलकी अखिलेश यादव की दरियादिली……….

  घायलों को जिला अस्पताल में भरती करवाया गया है. कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त प्लांट में 150 के करीब मजदूर काम कर रहे थे. जहां यह हादसा हुआ वहां 500 मेगावाट बिजली का उत्पादन होता है. उधर डीएम समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. कमिश्नर लखनऊ, आईजी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं केजीएमयू लखनऊ को इलाज के लिए दिशा-निर्देश दिए गए. घटनास्थल पर जिले के सीएमओ और सीएमएस मौजूद हैं.

अखिलेश यादव ने कुछ इस तरह दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि……..

आम आदमी पार्टी पर रुपये लेकर प्रत्याशी बनाने का आरोप, आपस मे भिड़े कार्यकर्ता

 मामले रायबरेली के डीएम संजय खत्री ने बताया कि एनटीपीसी प्लांट में प्रेशर के कारण एश पाइप फटने से ये हादसा हुआ है. अभी तक 100 लोगों के घायल होने की सूचना है.  एनटीपीसी की इस यूनिट में डेढ़ हज़ार से अधिक मजदूर काम करते हैं. घटना के सूचना के फौरन बाद जिले की सभी एंबुलेंस एनटीपीसी बुलाई गई हैं. इस दौरान कई मजदूरों के लापता होने की भी सूचना मिल रही है. मौके पर पहुंचे मजदूरों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हादसे को लेकर एनटीपीसी के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है.

जानिये, एक आईपीएस अफसर कितने साल की सर्विस मे, कितने अरब की बनाता है प्रापर्टी ?

पूर्व पीएम ने नोटबंदी को बताया संगठित लूटपाट व कानूनी डाका, कांग्रेस ने की विरोध की तैयारी

  फिलहाल प्लांट में किसी भी बाहरी को प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है. सीआईएसएफ ने पूरे प्लांट को अपने घेरे में ले लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. प्लांट में अभी भी धुआं निकल रहा है. बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है. हालांकि अभी तक एनटीपीसी और जिला प्रशासन ने अभी मृतकों के आंकड़ों की पुष्टि नहीं हो सकी है.

आम आदमी पार्टी ने दिया, कुमार विश्वास को जोर का झटका…

यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने जारी किया घोषणा पत्र

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com