Breaking News

यूपी में लाॅकडाउन ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी निलम्बित

मथुरा,  उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र की कोटबन पुलिस चौकी प्रभारी को कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए जारी लाॅकडाउन ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर निलम्बित कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि कोटबन बार्डर पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक मोहित कुमार को लाॅकडाउन ड्यूटी को गंभीरता से न/न लेने पर निलम्बित कर दिया गया है। उनका कहना था कि जब पुलिस नागरिको से लाॅकडाउन ड्यूटी का पालन कराती है तो पुलिस को भी इसका पालन करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि मोहित कुमार की ड्यूटी कोटबन बैरियर पर लगी थी, लेकिन उस समय वह किसी मामले की दबिश के लिए दूसरे प्रांत चला गया। उनका कहना था कि ऐसे समय में जब कि पुलिस लाॅकडाउन ड्यूटी मुश्तैदी से करते हुए लोगों से इसका पालन करा रही है ,मोहित कुमार से भी अपेक्षा की जाती थी कि वे लाॅकडाउन की ड्यूटी को गंभीरता से करते।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसपीआरए की जांच रिपोर्ट के आधार पर मोहित कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन का असर बेहतर होता जा रहा है। कस्बों में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है, जिससे गलियों में निकलने वाले लोगों को रोका जा सके।