इस अभिनेत्री को भाया मुलायम सिंह का गांव, इंतजार है सैफई महोत्सव का 

इटावा,  बालीवुड फिल्म अभिनेत्री मोनिका बेदी की चाहत है कि वह समाजवादी पार्टी  सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के गांव मे आयोजित होने वाले सालाना सैफई महोत्सव में शिरकत करें।

इटावा में पहली बार एक कार्यक्रम मे भाग लेने आई मोनिका बेदी ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि तीन साल से किन कारणों के चलते सैफई महोत्सव यहां नहीं हो रहा हैए लेकिन वे उम्मीद करती हैं कि अगले साल ये कार्यक्रम होगा तो वे इसमें शामिल होने जरूर आएंगी ।

मोनिका इससे पहले सैफई महोत्सव में ही मंच साझा करने पहुंचीं थीं। उद्घाटन समारोह में उन्होंने बेटियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि लड़कियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। इसलिए हमें अपने आप को किसी भी स्तर तक पहुंचाने के लिए लगातार मन लगाकर प्रयास करना चाहिए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गांव मे साल के आखिर दिनो मे बेहिसाब चकाचौंध के लिए लोकप्रिय सैफई महोत्सव की तडक भडक लगातार तीसरी दफा भी नही दिखी । लगातार तीसरी दफा सैफई महोत्सव के रदद होने के पीछे परिवार मे सामान्य हालात ना होना मुख्य वजह माना जा रहा है ।

सैफई महोत्सव समिति की ओर से हर साल 13 नंबवर को सैफई महोत्सव समिति के संस्थापक दिंवगत रणवीर सिंह यादव की पुण्यतिथि पर बैठक का भी आयोजन किया जाता था लेकिन पिछले साल समिति की ओर से कोई बैठक भी आहूत नही की गई ।

26 से 12 जनवरी तक चलने वाले इस महोत्सव की धूम पूरे देश में रहती है । महोत्सव के मंच पर देश के जाने माने सिने कलाकारए साहित्यकार और लोक कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत करनेे आते हैं। इसके समापन पर बालीवुड स्टार नाइट सर्वाधिक आकर्षण का केंद्र रहती है लेकिन इस बार लोगों को ये चमक दमक नहीं दिखेगी ।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com