Breaking News

शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को लेकर किया बड़ा दावा

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े दल के तौर पर हमारा मोर्चा उभरेगा.

सुप्रीम कोर्ट की प्रणाली पर सवाल उठाने वाले जज, होंगे भारत के अगले मुख्य न्यायधीश

बीजेपी की पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप

2019 के आम चुनाव के लिहाज से सबसे अहम राज्य माना जाने वाले उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने भविष्यवाणी की है. उन्होने ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर बड़ा दावा करते हुये कहा कि लोकसभा चुनाव मे यूपी मे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सबसे बड़े दल के तौर पर उभरेगा.

जनता पर महंगाई की बड़ी मार, फिर महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर

शिवपाल और अमर सिंह प्रकरण पर पहली बार खुलकर बोले अखिलेश यादव…

उन्होने कहा कि 2019 में वही होगा जो जनता फ़ैसला लेगी. ऐसे बहुत से मौके आए हैं जब लोगों ने जिनके बारे में सोचा भी नहीं था, उनकी सरकार बनी है. इसलिये सब जनता के ऊपर है. मैं तो जनता के पास जाकर समर्थन मागूंगा. मैं लोगों से कहूंगा कि आपसे जो भी वादे करूंगा, उसे पूरा करूंगा, हमारा साथ दीजिए और हमें सबसे ज़्यादा सीटें दीजिए.शिवपाल यादव आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 80 सीटों पर इस मोर्चे के उम्मीदवार भी उतारने जा रहे हैं.

अखिलेश यादव आज जमकर बरसे जानिए किस पर…

भाजपा सांसद ने की बगावत, बनाई नई राजनीतिक पार्टी…

उन्होने कहा कि जो क़दम मैंने आगे बढ़ा लिया है, वो बढ़ गया है अब पीछे नही हटेगा. जो भी काम किया है वह डंके की चोट पर किया है. उनहोने कहा कि  मैंने 30 साल तक लगातार संघर्ष किया है. खून पसीने से समाजवादी पार्टी बनाई. लेकिन वहां कोई पूछ नहीं रहा था.  समाजवादी नेता ने कहा कि मैंने हमेशा नेताजी का सम्मान किया है, जिन्होंने सम्मान नहीं किया है, उन्हें करना चाहिए. जितने भी लोग समाजावादी पार्टी में हैं, सब उनकी वजह से हैं. ऐसे में जब उन्हीं का अपमान करोगे तो ये मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं.

अमर सिंह ने जया प्रदा और आजम खान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान….

मुलायम सिंह यादव ने दिया ये अहम बयान….

शिवपाल सिंह यादव नेकहा कि मैंने नेताजी से आशीर्वाद लेकर, उनसे बात करके ही ये फ़ैसला लिया है. इसलिये मुझे विश्वास है कि नेताजी का पूरा सहयोग और समर्थन मुझे मिलेगा. उत्तर प्रदेश को 2019 के आम चुनाव के लिहाज से सबसे अहम राज्य माना जा रहा है. केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी को चुनौती देने के लिए बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की अगुवाई में गठबंधन की आधिकारिक घोषणा होने से पहले ही शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने की घोषणा कर के हलचल मचा दी है.

अखिलेश यादव और डिंपल को कोर्ट से मिली बड़ी राहत,अब कर सकेगें ये काम

राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने खोला ये राज….

जनगणना मे ओबीसी की गिनती- मोदी सरकार ने पिछड़ों को दिखाया चुनावी लालीपाप ?

आज से बदल गये कई नियम, जानिए और उठाए ये लाभ….

जनगणना 2021 का काम शुरू, पहली बार होगी पिछड़े वर्ग की गिनती

पार्टी छोड़ इस वरिष्ठ नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन….

शिवपाल यादव ने चुनाव लड़ने का किया एेलान….

शिवपाल सिंह यादव को मनाने में जुटी समाजवादी पार्टी की ये दिग्गज टीम…

सेक्युलर मोर्चा बनाते ही शिवपाल यादव सक्रिय, इस युवा नेता को मिली अहम जिम्मेदारी