Breaking News

फिल्म ‘तानाजी- द अनसंद वॉरियर’ को करोड़ रुपये का मुनाफा

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सैफ अली खान और एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘तानाजी- द अनसंद वॉरियर’ को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक फिल्म का कलेक्शन बहुत अच्छा जा रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया पिछले हफ्ते ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी। लेकिन अब इस फिल्म ने इसने भारत में अब तक 202।83 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।”इसके अलावा इसने नयी रिलीज हुईं फिल्में ‘पंगा’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ को भी पीछे छोड़ दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को रविवार को 26 जनवरी और वीकेंड का काफी मुनाफा मिल सकता है और फिल्म रविवार को भी 10 करोड़ के कलेक्शन को पार कर सकती है। अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, “आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ को साल 2020 का ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आपका धन्यवाद।
तानाजी ने भारत को एकजुट किया.”

आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.38 करोड़ रुपये और शनिवार को 8.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो हैरान कर देने वाला है। तीसरे हफ्ते में भी फिल्म की ये रफ्तार फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा कर सकती है। वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शनिवार तक 212.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

आभा यादव