Breaking News

आखिर क्यों रो पड़े यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा…

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा भावुक हो गए और और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. दिल्ली के आयुर्विज्ञानय संस्थान में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा भावुक हो गए. उनके साथ गुजारे लम्हों को याद करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि राजनीति में वे मेरे आदर्श हैं. अटलजी के साथ की हर यादों को साझा करते हुए दिनेश शर्मा के आंखों से आंसू भी छलक पड़े.

फिर छलका शिवपाल यादव का दर्द, बताई ये बड़ी गलती ….

पौधा लगाएं, सेल्फी लें और पायें ईनाम

 दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह अटलजी की लखनऊ में आखिरी जनसभा थी. जनसभा 2006 में कपूरथला में थी. उसके बाद उन्होंने लखनऊ में कोई जनसभा नहीं की. मुझे मेयर पद के लिए नामित किया गया था.  डॉ शर्मा ने भावुक होते हुए कहा कि अटलजी का एक शब्द पूरी चर्चा का विषय बन जाता था.

आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, इस वरिष्ठ नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा…

स्वतंत्रता दिवस पर अखिलेश यादव ने दिया ये अहम संदेश…..

उन्होंने कहा हरकिशन सिंह सुरजीत कम्युनिस्ट पार्टी के नेता थे. जब वे एक बार लखनऊ पहुंचे तो अटलजी ने उन्हें गले लगाते हुए कहा कैसे हो सुरजीत. यह देखकर सभी कार्यकर्ता भी चौंक गए थे. शर्मा ने कहा विपक्षी भी उन्हें बहुत मानते थे. आज जब उनका स्वास्थ्य चिंताजनक बना हुआ है तो अंतर्मन में वेदना है.

मुलायम सिंह ने बताया क्यों नहीं देना चाहते आवाज का नमूना…

राहुल गांधी ने कहा, ‘हो चुकी है मेरी शादी…

उन्होंने कहा-‘आप लोग नारा लगाते हैं, आपका नेता कैसा हो, अटल बिहारी जैसा हो.” तो भीड़ ने कहा हां. इसके बाद अटलजी ने कहा मैं अपने आपको इसमें  देखता हूं. इसके बाद अटल जी ने कहा अगर मैं सिर्फ कुर्ता पहनू तो कैसा लगेगा. लोगों ने कहा अच्छा नहीं लगेगा. फिर अटलजी ने कहा सांसद बनाकर आप लोगों ने मुझे कुर्ता तो पहना दिया अब पायजामा नगर निगम का है. इसे मेयर बनाकर पायजामा भी पहना दो. उसके बाद जहां भी मै प्रचार के लिए गया लोगों ने कहा अटलजी को कुर्ता तो दे दिया है, अब पायजामा अभी देंगे. जाओ निश्चिंत रहो. डॉ दिनेश शर्मा ने कहा जहां चुनाव में पैसे चल रहे थे वहीं, मैं अटलजी के एक वाक्य से जीत गया.

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, ये वरिष्ठ नेताओं ने थामा काग्रेंस का हाथ……

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,कल मिल सकता है बड़ा तोहफा….

डॉ शर्मा ने कहा कि इसके बाद मैं दिल्ली गया. उस वक्त मदनलाल खुरानाजी, साहेब सिंह वर्माजी, कोहली जी और कुछ अन्य लोग किसी विषय पर विचार-विमर्श कर रहे थे. मेरे पहुंचते ही गले से लगाया. मथुरा का पेड़ा उन्हें कोई दे गया था. अपने हाथ से उन्होंने मुझे पेड़ा खिलाया और गले लगाया. यह पल सुख का ऐसा अनुभव था, जिसका विश्लेषण नहीं किया जा सकता. कुछ दिन पहले दर्शन करके आया हूं. माननीय अटलजी से मिलना था. अटलजी के परिजन के लोग वहां मौजूद थे. उन्होंने कहा जाओ कुछ बोलो शायद वे कुछ कहें. कान में जाकर मैंने कहा बापजी ‘मैं डॉक्टर आपका मेयर आया हूं. उन्होंने पूछा कैसे हो.

अखिलेश यादव योगी सरकार के इस काम से हुए खुश, बताई ये वजह

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को वादा याद दिलाने के लिए किया ये काम….

संविधान की प्रति जलाने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भीम सेना ने दर्ज कराया था केस

रिसर्च एजेंसी की रिपोर्ट- धड़ल्ले से इस्तेमाल की जा रही हैं, नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाएं

मैनेजमेंट की डिग्री न होने के बावजूद महिलाएं होती हैं ‘‘अच्छी प्रबंधक’’

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के क्रिया-कलाप पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला

सपा के वरिष्ठ नेता के का हुआ निधन, आजम खान के घर छाई शोक कि लहर

स्वतंत्रता दिवस पर दलित करेगें धर्म परिवर्तन…..