Breaking News

अखिलेश यादव ने बताया क्यों नहीं दिया अपर्णा यादव को टिकट….

लखनऊ , मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के लेकसभा चुनाव लड़ने को लेकर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अब तक लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने 17 उम्मीद्वारों की सूची जारी कर दी है, जिसमें अपर्णा का नाम कहीं नहीं है। जिस संभल सीट पर अपर्णा के लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे, उस पर विराम लगाते हुए सपा ने पूर्व सांसद शफीक उर रहमान बर्क को टिकट दिया है।

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

इस मामले में अब अखिलेश यादव का बयान भी सामने आया है जिसके बाद से यह साफ हो गया कि अपर्णा को फिलहाल इस लोकसभा चुनाव में इंतजार ही करना होगा।  एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में अखिलेश से जब अपर्णा को टिकट न देने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि टिकट देने के लिए जगह नहीं बची थी। एसपी लगातार लोकसभा चुनावों के लिए प्रत्याशी घोषित कर रही है। सूत्रों के अनुसार, मुलायम ने खुद अपर्णा को संभल से टिकट देने की सिफारिश की थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

अपर्णा यादव को लोकसभा टिकट नहीं देने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि टिकट के लिए जगह नहीं बची है। इसलिए नहीं दिया। संभल एसपी का गढ़ माना जाता है और यह सीट मुलायम सिंह यादव की भी पसंदीदा सीट रही है। वह यहां से दो बार सांसद चुने रह चुके हैं। इसके बाद उन्होंने अपने भाई रामगोपाल यादव को इस सीट से चुनाव लड़ाया था। इस बार मुलायम सिंह यादव अपनी छोटी बहू अपर्णा के लिए संभल से टिकट चाहते थे लेकिन अब अखिलेश के बयान के अपर्णा को किसी भी सीट पर टिकट मिलने की संभावना नहीं दिख रही है।

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..