WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिकार

नई दिल्ली,लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Whatsapp ने कुछ यूजर्स को अस्थायी तौर पर बैन करना शुरू कर दिया है। इस बात की जानकारी Whatsapp ने अपने एक FAQ के जरिए दी है। Whatsapp फिलहाल उन यूजर्स को बैन कर रहा है जिसने Whatsapp से मिलता-जुलता थर्ड पार्टी ऐप जैसे कि WhatsApp Plus और GB WhatsApp प्ले स्टोर से डाउनलोड किए हैं।  अकाउंट चलाने के लिए यूजर के पास आधिकारिक ऐप मौजूद होना चाहिए। अकाउंट को माइकग्रेट करने से पूर्व चैट का बैकअप जरूर ले लें। केवल इतना ही नहीं, ये आपको आधिकारिक ऐप पर स्विच करने के लिए स्टेप्स भी बताएगा।

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

एफएक्यू (FAQ) पोस्ट में व्हाट्सऐप न कहा कि इन मैसेजिंग ऐप को थर्ड पार्टी द्वारा डेवलप किया गया है, इसी कारण कंपनी इन ऐप्स की सिक्योरिटी की पुष्टि नहीं कर पाती। यह अनौपचारिक ऐप ऑफिशियल ऐप के टर्म ऑफ सर्विस क्लॉज़ का उल्लंघन करते हैं। यूज़र्स को इस बात की सलाह दी जाती है कि वह अकाउंट को स्विच करने से पूर्व अपनी चैट हिस्ट्री का बैकअप जरूर ले लें। अनौपचारिक ऐप इस्तेमाल करते समय आपको यदि इन-ऐप मैसेज प्राप्त होता है कि आपका अकाउंट अस्थायी रूप से बैन कर दिया गया है तो इसका अर्थ यह है कि आप व्हाट्सऐप के अन सपोर्टेड वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

अगर आप बिना किसी समस्या के अपना अकाउंट चलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको WhatsApp का आधिकारिक ऐप डाउनलोड करना होगा। WhatsApp ने WhatsApp Plus और GB WhatsApp यूज़र के डेटा को आधिकारिक ऐप पर ट्रांसफर करने के लिए विस्तार से स्टेप्स बताए हैं। पोस्ट में लिखा हुआ है कि व्हाट्सऐप अनौपचारिक ऐप को सपोर्ट नहीं करता, ऐसे में चैट हिस्ट्री के सफल ट्रांसफर की गारंटी नहीं है। अगर आपको लगता है कि आपके अकाउंट को गलती से बैन कर दिया गया है तो ऐसी स्थिति में आप कंपनी की ईमेल कर सकते हैं।

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com