Breaking News

अच्छे दिन आएंगे, पर तो लोग हंसते हैं- राहुल गांधी

rahul-gandhi-राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हम आज कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे, तो लोग हंसते हैं. पूरा हिंदुस्तान हंसता है. राहुल गांधी गन्ना किसानों से मिलने के बाद यह बात कही.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के सहारनपुर में पदयात्रा की. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने ने कहा था मैं हिंदुस्तान को बदल दूंगा. राहुल ने कहा कि उनका नारा था, ‘अच्छे दिन आएंगे’. लेकिन मोदी जी कभी लंदन जाते हैं, तो कभी मलेशिया और अमेरिका जाते हैं. वे देश में रहते ही नहीं. कैसे लाएंगे अच्छे दिन? इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को भी गिनना नहीं भूले. उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा रोजगार प्रोग्राम मनरेगा हम लाए.
राहुल गांधी गन्ना किसानों से मिलने के बाद यह बात कही. राहुल सहारनपुर में लगभग 7 किलोमीटर लंबी पदयात्रा भी की. इस दौरान उन्होंने किसानों से मुलाकात की और कई गांवों में किसानों से सीधे रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनीं. राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री और प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री समेत कई नेता मौजूद रहे. सहारनपुर में पदयात्रा के दौरान राहुल में केंद्र सरकार पर एक बार फिर जमकर हमला बोला.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com