इंस्टाग्राम पर जैकी की बेटी कृष्णा को देखें ‘टॉपलेस’

krishna-shroff-instagram-300x240मुंबई। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर अपनी ‘टॉपलेस’ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। कृष्णा पहले भी अपनी ‘टॉपलेस’ तस्वीर पोस्ट कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

जैकी की लाडली ने पिछले महीने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ टॉपलेस फोटोज़ शेयर की थी जिसे लोगो ने खूब पसंद किया था, लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग गई थी। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कृष्णा का ये फोटोशूट भी सबको खूब पसंद आ रहा है। किसी ने उन्हें इसके लिए हॉट बुलाया है, किसी ने सेक्सी तो कोई उन्हें हिरोइन बुला रहा है।

कृष्णा की इस तस्वीर में उनकी पीठ पर बना टैटू भी नजर आ था। इन तस्वीरों को देख कर तो लगता है कि वह बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक बनने के लिए तैयार हैं। भाई टाइगर ने तो बॉलीवुड में धमाल मचा दिया है और अब बहन भी तहलका मचाने के लिए तैयार हैं।

जस्ट फॉर फन

कृष्णा की पिछली तस्वीरों ने भी काफी हंगामा मचाया था इस बारे में कृष्णा ने कहा था कि ‘यह एक साधारण सा फोटोशूट था जिसे मैंने और मेरे दोस्त ने मेरे बेडरूम में मनोरंजन के लिए किया था। मेरा दोस्त एक फोटोग्राफर है जिसमे ये फोटोशूट उनके करियर को स्थापित करने में काम आएगा। हम दोनों ने बस उस पल के मूड को शूट किया था। ये तस्वीरें मैंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दोंनो की जीत के लिए डाली थीं।’

जैकी ने तोड़ी चुप्पीMOEEoCU-uTI1-300x169

पिता जैकी ने अपनी लाडली बेटी के इस बोल्ड फोटोशूट के बारे में कहा कि उनकी बेटी ने तौलिया लपेट रखा था, वह ‘टॉपलेस’ नहीं थी। वो अपने बच्चों की जिंदगी में दखल नहीं देते। उनके दोनों बच्चे काफी समझदार हैं और उनको जो ठीक लगता है वो वही करते है।