Breaking News

उपचुनाव में अखिलेश यादव का संयुक्त विपक्ष का साझा उम्मीदवार उतारने का प्रयास

लखनऊ, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का उपचुनाव में संयुक्त विपक्ष का साझा उम्मीदवार उतारने का प्रयास करने जा रहे है.

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा

 शिवपाल सिंह यादव का एक और बड़ा धमाका

 अखिलेश यादव ने लोकसभा की दो सीटों गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव के लिए आगामी छह जनवरी को विपक्षी दलों की बैठक बुलायी है. सपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां यह जानकारी दी. चौधरी ने बताया कि इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन  में छेड़छाड़ की मिल रही शिकायतों को लेकर अखिलेश यादव ने छह जनवरी को बैठक बुलायी है. बैठक में बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को भी आमंत्रित किया गया है.

भीमा-कोरेगांव ब्राहमण- दलित हिंसा की चिंगारी, गुजरात पहुंची, भाजपा कार्यालय के सामने हुआ प्रदर्शन

पुणे मे हुये ब्राहमण- दलित संघर्ष घटना के विरोध में, भीम आर्मी का बड़ा एेलान….

 उन्होंने बताया कि लोकसभा की गोरखपुर और फूलपुर सीट के उपचुनाव में भी ईवीएम से ही चुनाव होगा. इस पर विपक्षी दलों की एक राय होनी चाहिए इसलिए पार्टी अध्यक्ष ने विपक्षी दलों की राय जानना जरुरी समझा है. राजनीतिक जानकारों के अनुसार अभी यह तय नहीं है कि अखिलेश यादव की बुलायी बैठक में कांग्रेस या बसपा भाग लेगी, लेकिन बैठक में खासतौर पर बसपा को आमंत्रित कर अखिलेश यादव ने विपक्षी एकता की ओर एक कदम बढ़ाया है.

 भाजपा सरकारें किसानों का शोषण और उत्पीड़न कर रहीं-समाजवादी पार्टी 

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

 वैसे बैठक का न्यौता सभी विपक्षी दलों को अखिलेश यादव की तरफ से भेजा गया है, लेकिन उत्तर प्रदेश में दशकों बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि विपक्ष एक छत के नीचे खड़ा दिखाई देगा. सूत्रों के मुताबिक अगर सहमती बन गई तो दोनों ही सीटों पर विपक्ष एक ही दल के प्रत्याशी को समर्थन कर सकता है.

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी