Breaking News

काजोल ने खोला राज क्यों थामा अजय देवगन का हाथ

kajolनई दिल्ली,  काजोल बेहद कम समय में बॉलीवुड की बेहतरीन हीरोइनों की लिस्ट में शुमार हो गई थीं, लेकिन करियर के पीक पर उन्होंने अजय देवगन से शादी करने का फैसला कर लिया। ये फैसला उन्होंने क्यों लिया, 17 साल बाद काजोल ने इस राज से पर्दा उठाया है।

काजोल ने बताया कि उन्होंने शादी का फैसला इसलिए किया क्योंकि वो सेटल होना चाहती थीं। जिंदगी में थोड़ा शांत होना चाहती चाहती थीं, ताकि प्रोफेश्नल फ्रंट पर चीजों को आसानी से ले सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा अपने करियर को लेकर बिल्कुल क्लियर थीं कि शादी के बाद मैं एक साल में एक फिल्म करूंगी। उस समय यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था। इससे पहले मैं करीब आठ या नौ साल काम कर चुकी थी। मैं प्रोफेश्नली थोड़ा ब्रेक लेने के लिए तैयार थी।

काजोल और अजय ने साल 1999 में शादी कर ली थी। बॉलीवुड के इस स्टार कपल के दो बच्चे नायसा और युग हैं। बेटी के जन्म के बाद काजोल ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की और उन्होंने ‘फना’, ‘यू मी और हम’, ‘माई नेम इज खान’, ‘वी आर फैमिली’, ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। शाहरुख के साथ हाल ही में आई उनकी फिल्म िदलवाले के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रर्दशन ने काजोल को काफी निराश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *