खूनी हुआ यूपी का पंचायत चुनाव, 50 राउंड फायर कर युवक की हत्या

murder-in-panchayat-election-in-muzaffarnagar-56217542e35cc_exlstमुजफ्फरनगर के सीकरी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर शुक्रवार सुबह बवाल हो गया। ग्राम प्रधान पक्ष ने विरोधी पक्ष के लोगों को घेर लिया और 50 से अधिक राउंड फायरिंग की। इस दौरान तसलीम नामक युवक की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आरोपी सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को गुस्साए लोगों ने दौड़ा लिया। बाद में एसपी देहात कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी केबी सिंह गांव पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया। बाद में डीआईजी एके राघव घटनास्थल पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

भोपा थाने के सीकरी गांव में सुबह आठ बजे नईम, तहसीन और शाहवेज ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जंगल में घास लेने जा रहे थे। आरोप है कि जैसे ही इनका ट्रैक्टर प्रधान जमशेद के घर के बाहर से गुजरा तभी हथियारों से लैस प्रधान ने भाइयों गुलसनव्वर, नौशाद और अन्य साथियों के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया।

हमला होते ही ट्रैक्टर सवार तीनों लोग कूदकर जंगल की ओर भाग लिए। आरोपी फायरिंग करते हुए उनके पीछे दौड़ने लगे। इसी बीच उन्होंने फोन से गांव में सूचना दी। इस पर पीड़ित पक्ष के लोग भी बचाव के लिए जंगल की ओर भाग लिए। गांव से बाहर बस अड्डे पर दोनों पक्षों का आमना-सामना होने पर जमशेद पक्ष ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

बताते चलें कि आरोपी जमशेद की मां मुनसरीना ने वार्ड-42 और गुलसनव्वर की पत्नी हसरुबा ने वार्ड-43 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा है। मौके पर पहुंचे डीआईजी एके राघव का भी ग्रामीणों ने घेराव किया और पुलिस की शिकायत की। डीआईजी ने सीकरी चौकी के सभी पुलिसकर्मियों चौकी इंचार्ज सुभाष यादव, एचसीपी राजपाल शर्मा, सिपाही नीरज, मुकेश और आनंद को सस्पेंड कर दिया है।