चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

नई दिल्ली, बाबूभाई परमार के होश तब उड़ गए जब उन्होंने रात के डेढ़ बजे अपनी चारपाई के नीचे दो घूरती हुई भयानक आंखें देखीं। ये आंखें एक मादा मगरमच्छ की थीं जो उनकी चारपाई के नीचे आराम फरमा रही थी। परमार उसे देखकर पहले तो काफी डर गए। फिर अपने आप को संभालकर किसी तरह से वहां से बाहर निकले और गांव वालों को इसकी सूचना दी। बाद में ग्राम प्रधान और वन विभाग की टीम की मदद से मगरमच्छ को वहां से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

खबर के मुताबिक, मालाताज गांव के रहने वाले बाबूभाई परमार रोज की तरह रात को अपनी चारपाई पर सो रहे थे। रात को डेढ़ बजे के करीब कुत्तों के भौंकने की आवाज से उनकी नींद टूट गई। इस दौरान आधे जगे परमार ने अपनी चारपाई के छेदों से देखा कि उसके नीचे एक मादा मगरमच्छ बैठी है। यह देखकर डर से कांप रहे बाबूभाई किसी तरह से वहां से बाहर निकले और गांव वालों को इसकी सूचना दी।

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

बाद में वन विभाग और गांव के लोगों की मदद से मगरमच्छ को चारपाई के नीचे से बाहर निकाला गया। गांव के सरपंच दुर्गेश पटेल ने बताया कि 8 फीट की मादा मगरमच्छ गर्भवती थी। उन्होंने बताया कि इस मौसम में वे अंडे देने के लिए सुरक्षित जगह की तलाश में होती हैं।  सरपंच ने बताया कि कई बार उन्होंने खुद ऐसी परिस्थितियों में मगरमच्छों का रेस्क्यू किया है। लेकिन मादा मगरमच्छ के गर्भवती होने की वजह से उन्होंने उसे सावधानी से हैंडल करने का फैसला किया। पटेल के पास आमतौर पर ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए एक पिंजरा होता है लेकिन गुरुवार को यह उनके पास उपलब्ध नहीं था। दया फाउंडेशन के नितेश चौहान ने बताया कि 1 घंटे इंतजार करने के बाद वन विभाग के अधिकारियो ने हमें पिंजरा उपलब्ध कराया जिसके बाद हमने 15-20 मिनट के अंदर ही मगरमच्छ का सुरक्षित रेस्क्यू किया।

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…