Breaking News

जैसे-जैसे रथ चलेगा, मतभेद खत्म होंगे, नेता कार्यकर्ता एक होंगे- अखिलेश यादव

akhilesh-rathलखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी विकास रथ यात्रा के पहले चरण के कामयाब शो के जरिए समाजवादी पार्टी के लिये शुभ संकेत दिये हैं। उन्होने यात्रा के दौरान एक निजी बातचीत मे पार्टी मे चल रहे विवाद पर कहा कि जैसे-जैसे रथ चलेगा, मतभेद खत्म होंगे, नेता कार्यकर्ता एक होंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उन्नाव मे जनसभा करने के बाद सड़क मार्ग से लखनऊ लौट आए ।

लखनऊ से उन्नाव तक छह विधानसभा क्षेत्रों में आज समाजवादी विकास रथ यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी के साथ प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के यात्रा को रवाना करने के कार्यक्रम में आने की मुझे बेहद खुशी है। उन्होंने कहा कि कल तक लोग बेवजह हवा उड़ा रहे थे कि शिवपाल सिंह ने कार्यक्रम में आने से मना कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कहा कि नेताजी के साथ प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के यात्रा को रवाना करने के कार्यक्रम में आने की मुझे बेहद खुशी है। उन्होंने कहा कि कल तक लोग बेवजह हवा उड़ा रहे थे कि शिवपाल ने कार्यक्रम में आने से मना कर दिया है। इसके बाद उन्होंने स्पष्ट किया कि अब समाजवादी परिवार में अब कोई मनमुटाव नहीं है। जैसे-जैसे रथ चलेगा, मतभेद खत्म होंगे, नेता कार्यकर्ता एक होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां और हाल में निष्कासित किये गये उनके चाचा रामगोपाल यादव भले ही आज रथयात्रा में शामिल नहीं हो सके लेकिन उन्हें इन दोनों का ही आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि अभी तो प्रदेश में कई जगह रथयात्रा जाएगी। भविष्य में आजम खान और रामगोपाल यादव जरूर उनके साथ होंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे ऊपर नेताजी तथा चाचा शिवपाल के साथ ही आजम खान व प्रोफेसर चाचा का भी आशीर्वाद है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान रामपुर में सरकारी कार्यक्रम में व्यस्त रहे। उन्होंने पहले ही पत्र लिख कर इस आयोजन में न आने की बात कही थी और रथयात्रा की कामयाबी के लिए शुभकामना भी भेजी थी।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री की रथयात्रा का अगला चरण संभवत: नौ नवंबर से शुरू होगा। इसकी शुरुआत बुंदेलखंड से होगी। बताया जा रहा है कि खराब रथ को जल्द ठीक करा कर पहले महोबा पहुंचाया जाएगा। मुख्यमंत्री पहले लखनऊ से हेलीकाप्टर से महोबा जांएगे। वहां से मुख्यमंत्री रथ पर सवार होकर बुंदेलखंड का दौरा करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *