Breaking News

दम्पति पर धारदार हथियार से हमला, महिला मौत

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के बभनी क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक दम्पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया,इस घटना में महिला की मृत्यु हो गई जबकि उसका पति घायल है।

बभनी के थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सड़क टोला गांव निवासी शिवकुमार के घर कल रात हथियारबंद बदमाश घुस गये वहां सो रहे दंपती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में उसकी 45 वर्षीय पत्नी हीरमन की मौके पर ही मृत्यु हो गयी और शिवकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गय। घटना के पहले बदमाशों ने आसपास के घरों की कुंडी को बाहर से बंद कर दिया ,जिससे कोई पड़ोसी चीख पुकार सुनकर बाहर नहीं आ सके।

उन्होंने बताया कि हमले के दौरान चीखने चिल्लाने का शोर सुनकर आसपास के लोग बाहर आने लगे लेकिन दरवाजा बाहर से बंद होने के कारण वे बाहर नहीं आ सके। किसी तरह पड़ोसी बाहर निकल कर शिवकुमार के घर गये और घटना के बार में पुलिस को बताया । शिवकुमार की पुत्री चन्द्रवती ने बताया कि घटना रात लगभग दो से तीन बजे की है।
श्री सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को बभनी अस्पताल ले गए,जहां डॉक्टरों ने हिरमन को मृत घोषित कर दिया और शिवकुमार की हालत गंभीर देख उसके प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एएसपी नक्सल, सीओ दुद्धी भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com