Breaking News

अखिलेश यादव और मुलायम सिंह 11 महीने बाद एक साथ, देखिये क्या बोले ?

लखनऊ, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज एकबार फिर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ- साथ नजर आये. मौका था डॉ राम मनोहर लोहिया के 51वें स्मृति दिवस के मौके पर आयोजित  पुण्य तिथि समारोह का.

गुजरात में दलितों की पिटाई पर, ममता बनर्जी का बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-‘अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर…

लखनऊ के राम मनोहर लोहिया पार्क में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पहुंचकर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. अखिलेश यादव  ने पिता मुलायम सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने साथ- साथ खड़े होकर मीडिया के सामने मुस्कुराते हुये फोटो खिंचाई.

उत्तराखंड – भाजपा सरकार ने, शराब दुकानदारों का बिजनेस बढ़ाया, जानिये कैसे ?

यूपी- राज्य कर्मचारियों को मिलेगा बोनस, शासनादेश जारी

अपने  दोनों वरिष्ठ नेताओं  को एक साथ और खुश देख कर सबसे ज्यादा सपा कार्यकर्ता खुश नजर आये. अखिलेश यादव और मुलायम सिंह, 11 महीने बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में  नजर आए. इससे पहले 21 नवम्बर 2016 को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के मौके पर दोनों एक साथ नजर आए थे.

अखिलेश यादव ने अमित शाह पर किया करारा वार, पिता के कर्तव्यों की दिलायी याद

लोकनायक की जयंती पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, जेपी इन्टरनेशनल सेन्टर हुआ गुलजार

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ने सभी को आशीर्वाद दिया है. उन्होने कहा कि पारिवारिक में थोड़ी बहुत अनबन हर जगह होती है. इस अवसर पर अखिलेश यादव ने बताया कि पिता मुलायम सिंह ने ही पहली बार अपनी सीट छोड़कर मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया ‌था.

पशु तस्करों के लिए सिंघम बनीं छात्र नेता नेहा यादव………

अभिनेता राजपाल यादव एकबार फिर सक्रिय, मिले शिवपाल सिंह से

वहीं इस मौके पर,  मुलायम सिंह ने कहा कि हमारे परिवार में कोई मतभेद नहीं है, सब एक है. अपने बेटे अखिलेश यादव को आशीर्वाद देने पर उन्होने कहा कि अखिलेश के साथ पूरा आशीर्वाद है. साथ ही यह भी कहा कि रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े ही दिया जाता है.

जीरो पर आउट होकर भी, विराट कोहली ने बनाया रिकार्ड

दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत, ऑस्ट्रेलिया से हारा, विराट जीरो पर आउट

 इससे पहले मुलायम सिंह लोहिया ट्रस्ट में माल्यार्पण करने पहुंचे थे,जहां पहले से शिवपाल यादव उनका इन्तजार कर रहे थे. मुलायम सिंह सीधे लोहिया जी की प्रतिमा के पास गए, उनके साथ शिवपाल यादव भी थे. इस दौरान चलते-चलते ही दोनों में कुछ बातचीत भी हुई.

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर, अमित शाह के बयान पर, चुनाव आयोग ने लगायी मोहर

मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत से अन्ना हजारे का भरोसा उठा, अब करेंगे आंदोलन

डॉ राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद, मुलायम सिंह सीधे लोहिया पार्क पहुंच गए। जबकि, शिवपाल यादव आखिरी तक लोहिया पार्क नहीं पहुंचे. वहीं अखिलेश यादव भी लोहिया ट्रस्ट नही पहुंचे, और वह सीधे लोहिया पार्क पहुंचे. उन्हे जैसे ही पता चला कि मुलायम सिंह यहां मौजूद हैं वह तुरंत उनसे मिले और पैर छूकर आशीर्वाद लिया.