Breaking News

दलित मुद्दों पर नई रणनीति के साथ मायावती पहुंची लखनऊ

Mayawati_Mumbaio_PTIलखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती देर रात लखनऊ पहुंच गई हैं। बसपा प्रमुख लखनऊ मे कोआर्डिनेटरों की बैठक कर आगे की रणनीति बतायेंगी और प्रेस कांफ्रेस कर मीडिया से मुखातिब होंगी।

भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की बसपा मुखिया पर अपमानजनक टिप्पणी पर भाजपा ने माफी मांगी थी। बसपा इस मुद्दे को लेकर आक्रामक थी और गुरुवार को लखनऊ में मुखर प्रदर्शन किया था लेकिन अब दयाशंकर की पत्नी व मां ने बसपा मुखिया व वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज करा दी है। भाजपा ने भी बहन-बेटी के सम्मान को लेकर शनिवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन किए और बसपा को दोषी ठहराया।

बदली परिस्थितयों में बसपा मुखिया देर रात लखनऊ पहुंच गई हैं। सूत्रों के अनुसार, बसपा का 25 जुलाई को जिला मुख्यालयों पर होने वाला धरना वापस लिया जा सकता है।  पार्टी में पूरे दिन इस बात की चर्चा रही कि 25 जुलाई को होने वाला धरना-प्रदर्शन वापस लिया जा रहा है लेकिन इसकी घोषणा नहीं की गई। माना जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो की हरी झंडी के बाद ही इसे वापस लिया जाएगा।

इन बदली परिस्थितियों में बसपा अपनी रणनीति में बदलाव कर भाजपा को घेरेगी। मायावती इस मुद्दे पर अब कोई और चूक नही होने देना चाहती हैं। यही कारण है कि बसपा मुखिया खुद लखनऊ पहुंची हैं और अब नई रणनीति के तहत स्वयं आंदोलन संचालित करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *