Breaking News

दिल्ली: CM केजरीवाल ने ACB चीफ मीणा को मेमो जारी किया, 10 दिन में मांगा जवाब

download (4)दिल्ली में केजरीवाल सरकार और एसीबी चीफ मुकेश कुमार मीणा के बीच फिर से नई लड़ाई छिड़ गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुकेश मीणा को कई मामलों में मेमो जारी किया है और 10 दिन में जवाब मांगा है. केजरीवाल ने जवाब नहीं देने पर जांच करने की बात भी कही है.

मीणा पर अपने मातहतों के साथ खराब बर्ताव का भी आरोप लगाया गया है. मीणा पर केजरीवाल सरकार द्वारा नियुक्त एसीबी प्रमुख एसएस यादव से फाइलें छिनने के भी आरोप लगाए गए हैं .

हाल में एसीबी ने प्याज खरीद, सीएनजी फिटनेस, विज्ञापनों के आवंटन और चीनी की खरीद समेत कई मामलों में जांच के आदेश दिए थे. इसका जवाब केजरीवाल ने मेमो जारी कर दिया है. मेमो में केजरीवाल ने मीणा पर आरोप लगाया है कि अपने मातहतों को दबाने के लिए एसीबी परिसर में अर्द्धसैनिक बलों को बुलाया, एसएसएस यादव से एफआईआर की कॉपी छिनी गई, दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार रोधी बयानों के खिलाफ बोलने और अपना खुद का एंडी करप्शन हेल्पलाइन बनाने संबंधी कई मामलों में मीणा पर आरोप लगाए गए हैं.

गौरतलब है कि मीणा की एसीबी प्रमुख की नियुक्ति पर भी केजरीवाल सरकार ने आपत्ति जताई थी और उपराज्यपाल के साथ इस मामले पर विवाद भी हुआ था. तबके कई मामलों को लेकर केजरीवाल सरकार और एसीबी प्रमुख मुकेश मीणा के बीच  टकराव सामने आई है.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com