Breaking News

धर्मेंद्र का बड़ा खुलासा, ये फिल्म ना मिलने पर शराब पीकर डायरेक्टर को किया था ऐसे परेशान

मुंबई, बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र का कहना है कि फिल्म आनंद में काम नहीं मिलने पर उन्होंने फिल्म के निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी को शराब पीकर पूरी रात परेशान किया था।

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म को प्रोमोट करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट के साथ सनी देओल और धर्मेंद्र द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। कपिल से बात करते हुए धर्मेंद्र ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म ‘आनंद’ में काम ना मिलने के कारण उन्होने फिल्म निर्देशक को नशे की हालत में रात भर परेशान किया था।

कपिल शर्मा ने धर्मेंद्र से उनकी फिल्मों के बारें में सवाल करते हुए पूछा कि क्या ये सही है, “जब फिल्म ‘चुपके चपके’ में आपने ड्राइवर का रोल किया, तब ये बात सही है कि आपको स्टोरी नहीं पता थी, आप सिर्फ निर्देशक के कहने पर चले गए थे।” इस पर धर्मेंद्र ने बताया ‘ऋषि दा हमे आउटलाइन सुना देते थे, पता चल जाता था क्या होगा आगे’।

धर्मेद्र ने बताया ‘एक कहानी ऋषिकेश मुखर्जी ने सुनाई थी, फ्लाइट में आते हुए, बंगले जाते हुए, ये कर रहे हैं धर्म, ये करेंगें वो करेंगे, लेकिन फिर पता लगा कि वो फिल्म शुरु हो गई राजेश के साथ। सारी रात मैने ऋषि दा को सोने नहीं दिया’।