Breaking News

नौ आईपीएस के तबादले-वाराणसी,बुलन्दशहर,मुरादाबाद,बरेली, हाथरस के एसपी बदले

UP-Vidhaan-Sabha-लखनऊ, उत्तर प्रदेश सरकार ने आज भारतीय पुलिस सेवा के पांच स्थानांतरणाधीन समेत नौ अधिकारियों का तबादला कर दिया ।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी का तबदला पुलिस अधीक्षक निदेशालय ; डायल 100द्ध के पद पर कर दिया गया जबकि स्थानांतरणाधीन मुरादबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी का बरेली में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर किये गये स्थानांतरण को संशोधित करते हुए अब उन्हें वाराणसी का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।
लखनऊ में पुलिस अधीक्षक रेलवे पद पर तैनात सुश्री सोनिया सिंह को बुलन्दशहर का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि बुलन्दशहर में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनीस अंसारी को सुश्री सोनिया सिंह के स्थान पर लखनऊ भेजा गया है। मेरठ में तैनात छठवीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक दिनेश चन्द्र दुबे को मुरादाबाद का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।
स्थानांतरणाधीन इलाहाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार का मुरादाबाद में किये गये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर किये तबादले को संशोधित करते हए अब उन्हें बरेली का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि हापुड में तैनात स्थानान्तरणाधीन पुलिस अधीक्षक श्रीमती अलंकृता सिंह का मेरठ में अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर किया गया स्थानान्तरण निरस्त कर दिया गया है। अब वह अपने पद पर यथावत बनी रहेंगी।
चित्रकूट में तैनात स्थानान्तरणाधीन पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी का पुलिस अधीक्षक हापुड के पद पर किये गये तबादले को संशोधित करते हुए अब उन्हें हाथरस का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि स्थानान्तरणाधीन गाजियाबाद के 47वीं वाहिनी पीएसी में तैनात सेना नायक योगेश कुमार का पुलिस अधीक्षक हाथरस के तबादले को निरस्त कर दिया गया है। अब वह अपने पद पर यथावत बने रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *