परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

कन्नौज, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

अमित शाह ने तिर्वा में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये कहा “ कांग्रेस और सपा परिवारवादी लोग हैं, इन्हें अपने परिवार के अलावा दूसरा कोई नहीं दिखता। यादव समाज अखिलेश यादव से ख़फ़ा है। कन्नौज में सुब्रत पाठक की जीत तय है। यहाँ की जनता एक बार फिर परिवारवादियों को सबक़ सिखाने को तैयार है।”

उन्होने कहा “ सालों तक यहां की जनता ने मुलायम परिवार को वोट दिया लेकिन ये ऐसा परिवार है जो जीतता है तब भी नहीं आता, हारता है तो भी नहीं आता। कन्नौज की जनता यादव परिवार की फिकरापरस्ती की आदत को अच्छी तरह समझ चुकी है। कन्नौज में कोई मुकाबला नहीं है, अखिलेश यादव किसी रेस में नहीं हैं, सुब्रत पाठक आसानी से जीत रहे हैं।”

अमित शाह ने कहा “ ये परिवारवादी पार्टियां हैं, इनको अपने परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता है। सपा में नेता जी गए, अखिलेश जी आ गए, इसके बाद डिंपल जी को ले आए. ये यादव समाज के खैरख्वाह नहीं हैं। इन्होंने पांच टिकट परिवार में ही बांट दिये. कन्नौज से अखिलेश यादव, मैनपुरी से डिंपल जी, फिरोजाबाद से भतीजा अक्षय, बदायूं से आदित्य यादव और आजमगढ़ से धमेंद्र यादव लड़ रहे हैं।”

केंद्रीय मंत्री ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने को लेकर भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वोट बैंक के डर के कारण वो राम मंदिर नहीं गए. हम वोट बैंक से नहीं डरते।

अमित शाह ने कहा कि सदियों से हमारा कन्नौज दुनियाभर में इत्र की खुशबू पहुंचाता है और जब जी20 वाले आए तो मोदी जी ने सबको कन्नौज का इत्र भेंट किया. रामलला को भी यहीं का इत्र जाता है।

इससे पूर्व बीजेपी नेताओं ने ग्रहमंत्री का स्वागत किया। ग्रहमंत्री की जनसभा में उमड़ी भीड़ से भाजपाइयों के चेहरे खिले दिखे।