Breaking News

फेसबुक ने उठाया ये बड़ा कदम….

नई दिल्ली,Facebook ने अपने प्लेटफॉर्म से white nationalism से बैन करने का ऐलान किया है. ये फेसबुक और इंस्टा पर लागू होगा और इसकी शुरुआत अगले हफ्ते से शुरू होगी. ये फैसला फेसबुक ने न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च आतंकी हमले के बाद लिया है जहां एक शूटर ने मस्जिद में घुस कर 50 लोगों की हत्या कर दी थी.

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

फेसबुक ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है, ‘नई पॉलिसी के तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम से श्वेत राष्ट्रवाद (White Nationalism) और अलगाववाद (Separatism) की प्रशंसा, समर्थन और प्रतिनिधित्व को बैंन किया जा रहा है और ये अगले हफ्ते से लागू होगा’. फेसबुक ने कहा है कि यह साफ है कि इस तरह के कॉन्सेप्ट पूरी तरह से ऑर्गनाइज्ड हेट ग्रुप्स के साथ लिंक्ड होते हैं और हमारी सर्विस में इनके लिए कोई जगह नहीं है.

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

गौरतलब है कि कुछ समय पहले से ही फेसबुक ने White Supermacist कॉन्टेंट को बैन कर दिया था. हालांकि वॉइट नेशनलिज्म को बैन करना बड़ा कदम बताया जा रहा है. हालांकि फेसबुक ने अपने इस ब्लॉग पोस्ट में न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च आतंकी हमले का जिक्र नहीं किया है. फेसबुक के मुताबिक पिछले तीन महीनों में कंपनी ने सिविल सोसाइटी के लोगों से बातचीत की है जो इस मामले के एक्सपर्ट हैं और उन्होंने ये कन्फर्म किया है कि White Nationalism और Separatism को हेट White Supermacy के हेट ग्रुप से अलग नहीं रख सकते हैं.

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

फेसबुक ने इस तरह के कॉन्टेंट बैन करने से पहले इस तरह के ऑर्गनाइजेशन का रिव्यू किया है और इसे खतरनाक बताया है. फेसबुक ने कहा है कि लोग अभी भी अपने धर्म को लेकर गर्व का प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन श्वेत राष्ट्रवाद और श्वेत अलगाववाद के लिए प्रशंसा या समर्थन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

फेसबुक ने कहा है कि इस तरह के कॉन्टेंट को बैन करना ही अंत नहीं है, बल्कि कंपनी लोगों के साथ कनेक्ट होगी जो इस तरह के राष्ट्रवाद और अलगाववाद से जुड़े हैं. फेसबुक ने कहा है, ‘अफोसस है कि कुछ लोग हमेशा ही हमारे सिस्टम को टार्गेट करने की कोशिश करते हैं ताकि नफरत फैलाई जा सके. हमारा चैलेंज इससे आगे रहना है और लागातार अपनी टेक्नलॉजी को इंप्रूव करना है, पॉलिसी को बेहतर करते हुए एक्सपर्ट्स के साथ काम करना है.’

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com