Breaking News

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

नई दिल्ली,बॉलीवुड में पिछले बीते सालों से राजनेताओं के जीवन पर बायोपिक बनाने का दौर जारी है. इस साल की शुरुआत ही बॉलीवुड में कई बायोपिक्स से हुई. पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती की बायोपिक बनाने पर विचार किया जा रहा है.

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

सूत्रों के आधार पर पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि  मायावती पर भी बॉयोपिक बन सकती है. इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मायवती की बॉयोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को कास्ट किया जा सकता है. हालांकि जब इस सिलसिले में सुभाष कपूर से बात की गई तो उन्होंने खुद को लेकर आ रही ख़बरों को खारिज कर दिया. वैसे अगर रिपोर्ट्स की बात सच साबित हुईं तो ये विद्या बालन के लिए बड़ा मौका होगा.

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

बताने की जरूरत नहीं कि मायावती भारत की राजनीति में पिछले ढाई दशक से एक बड़ी ताकत के रूप में नजर आती रही हैं. उन्होंने अलग अलग टर्म में उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री के रूप में काम किया है. उन्हें लेकर राजनीति में कई विवाद और आरोप भी हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि मायावती की बॉयोपिक बनती है तो उसमें उनकी जिंदगी के किन पहलुओं पर रोशनी डाली जाएगी. इससे पहले सुभाष कपूर, ‘मोगुल’ नाम की बॉयोपिक पर काम करने वाले थे. लेकिन सुभाष पर मीटू के तहत आरोप लगा और उन्हें इस प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com